ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमहिला को झांसे में लेकर किया गैंगरेप, तीन गिरफ़तार

महिला को झांसे में लेकर किया गैंगरेप, तीन गिरफ़तार

शहर में जमीन देने का झांसा देकर महिला संग सामूहिक दुष्कर्म करने के तीन आरोपितों को सोमवार को सिकरीगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों में दो सगे भाई हैं। जबकि एक उनके बड़े दादा का लड़का...

महिला को झांसे में लेकर किया गैंगरेप, तीन गिरफ़तार
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 20 Nov 2017 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में जमीन देने का झांसा देकर महिला संग सामूहिक दुष्कर्म करने के तीन आरोपितों को सोमवार को सिकरीगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों में दो सगे भाई हैं। जबकि एक उनके बड़े दादा का लड़का शामिल है।

सिकरीगंज इलाके की रहनेवाली एक महिला के पति का वर्षों पूर्व सड़क हादसे में मौत हो गई थी। महिला का मायका खजनी क्षेत्र में है। कुछ माह पूर्व उसकी मुलाकात मायके के पड़ोस के गांव रकौली निवासी संतोष तिवारी के बेटे मनीष से हुई। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता ने कहा है कि मनीष ने खुद को प्रापर्टी डीलर बताते हुए उसे कुछ जमीन शहर में देने की बात कही। झांसे में ही रखकर वह उसके साथ दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन मनीष अपने परिवार के ही अंकित व विकास पुत्रगण अनिल तिवारी के साथ उसके घर पहुंचा और सामूहिक दुष्कर्म किया। तभी से तीनों उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। पीड़िता के मुताबिक जब जमीन देने की वह जिद करने लगी तो वे उसे जान-माल की धमकी देने लगे। थक-हार कर वह थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की जगह डॉंट-फटकार कर उसे थाने से भगा दिया।

फिर भी पीड़िता ने हार नहीं मानी वह मुख्यमंत्री के जनता दर्शन में गई और मुलाकात कर आप-बीती सुनाई। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पुलिस ने पिछले दिनों मनीष तिवारी, अंकित तिवारी व विकास तिवारी के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और जान-माल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर सोमवार को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें