DA Image
4 मार्च, 2021|1:40|IST

अगली स्टोरी

दम्पति से लूट के तीन आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार

दम्पति से लूट के तीन आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार

गोरखपुर। निज संवाददाता

खजनी क्षेत्र के छपिया गांव के पास हाईवे पर तमंचे के बल पर दम्पति से लूट के मामले में सोमवार को पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से लूट की बाइक, मोबाइल और पर्स बरामद कर लिया है। फरार एक आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है।

एसपी दक्षिणी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि खजनी क्षेत्र के छपिया गांव के पास हाईवे पर 31 दिसम्बर की रात भखरा गांव के दम्पति से तमंचे के बल पर बदमाशों ने बाइक, मोबाइल और पर्स लूटकर फरार हो गया। इस दौरान मौके पर उनका तमंचा गिर गया था। खजनी पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई थी। इस बीच मुखबिर की सूचना पर सोमवार की भोर में खजनी थानेदार मृत्युंजय राय और स्वॉट प्रभारी चन्द्रभान सिंह पुलिस बल के साथ छपिया हाईवे के नीचे कट मार्ग पर पहुंच कर घेराबंदी कर दी। इस दौरान एक बाइक से आ रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उनके पास से लूट की बाइक, मोबाइल और पर्स बरामद हुआ। पूछताछ में उनकी पहचान खोराबार क्षेत्र के पटपर निवासी महेन्द्र यादव, रामगढ़ताल क्षेत्र के सिन्दुली बिन्दुली निवासी सन्नी उर्फ डागें और खोराबार क्षेत्र के नदुआ छावनी टोला निवासी प्रेमचन्द उर्फ पद्दू के रूप में हुआ। पुलिस फरार उनके साथी रामगढ़ताल क्षेत्र के सिन्दुली बिन्दुली निवासी विशाल उर्फ छोटे यादव की तलाश में लगी हुई है।

शातिर लुटेरा हैं महेन्द्र और सन्नी

एसपी दक्षिणी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश महेन्द्र यादव और सन्नी उर्फ डागें शातिर किस्म के अपराधी है। महेन्द्र के ऊपर खोराबार और खजनी थाने में लूट, चोरी समेत अन्य गंभीर धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज हैं। वर्ष 2011 में खोराबार थाने से उसपर गैंगस्टर की भी कार्रवाई हो चुकी है। वहीं सन्नी पर भी गीडा और खोराबार थाने में लूट और आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में दस मुकदमा दर्ज है। उनका तीसरा साथी विशाल भी शातिर बदमाश है।

कोरोना पॉजिटिव निकला एक बदमाश

बदमाशों द्वारा पिछले चार-पांच सालों से खोराबार, खजनी, गीडा आदि क्षेत्रों में राहगीरों से लूट की वारदात को अंजाम दी जा रही थी। इन बदमाशों द्वारा लूट की मोबाइल को बेचने का काम प्रेमचंद करता था। लूट के आरोपितों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उनको जेल भेजने से पहले कोरोना टेस्ट करवाया। इसमें एक बदमाश की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three accused of robbery from police couple one absconding