ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में धमकी भरा वीडियो वायरल, पुलिस ने इन चार के खिलाफ दर्ज किया केस

गोरखपुर में धमकी भरा वीडियो वायरल, पुलिस ने इन चार के खिलाफ दर्ज किया केस

गोरखपुर के गगहा के टिकरी गांव में जमीन के झगड़े को लेकर प्रधान का धमकी भरा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी...

गोरखपुर में धमकी भरा वीडियो वायरल, पुलिस ने इन चार के खिलाफ दर्ज किया केस
हिन्दुस्तान संवाद, गोरखपुरThu, 27 Jun 2019 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के गगहा के टिकरी गांव में जमीन के झगड़े को लेकर प्रधान का धमकी भरा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव के विजय गुप्ता और राजेंद्र गुप्ता के बीच सहन की जमीन को लेकर एक हफ्ते से विवाद चल रहा था। दो बार 100 नम्बर की पुलिस गई और दोनों पक्षों को थाने पर बुलाई लेकिन दोनों पक्ष थाने नहीं गया उसी जमीन को लेकर बुधवार को भी विवाद हुआ जिसमें 100 न पुलिस मौके पर पहुंची और गुरुवार को थाने पर बुलाई।

उसी समय ग्राम प्रधान टिकरी गंगा प्रसाद ने जितेंद्र गुप्ता ने फोन कर प्रशासन व समाज के प्रबुद्ध वर्ग के साथ ही सांसद व विधायक को भी अपशब्दों का प्रयोग करते हुए 39 साल से गुंडई करने की बात कही जिसे जितेंद्र ने अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया और उसे वायरल कर दिया। मीरा देवी पत्नी राजेंद्र की तहरीर पर विजय गुप्ता, अशोक गुप्ता ग्राम प्रधान गंगा प्रसाद निवासी टिकरी गगहा और चन्दन गुप्ता निवासी कुनेलपुर गगहा के खिलाफ पुलिस ने धारा 504,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें