ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग हजारों का नुकसान

कपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग हजारों का नुकसान

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मगहर कस्बे के शेरपुर स्थित एक रेडीमेड कपड़े की दुकान में शुक्रवार को दोपहर बाद शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान से धुंआ निकलता देख आसपास के लोग में मौके पर...

कपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग हजारों का नुकसान
संतकबीरनगर हिन्दुस्तान टीम ,संतकबीरनगर Fri, 15 Nov 2019 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मगहर कस्बे के शेरपुर स्थित एक रेडीमेड कपड़े की दुकान में शुक्रवार को दोपहर बाद शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान से धुंआ निकलता देख आसपास के लोग में मौके पर पहुंच गये और दुकान का ताला तोड़ कर पानी डाला आग पर काबू पाया। इस दौरान दुकान में रखा हजारों रुपए का कपड़ा जलकर खाक हो गया। 
    मगहर कस्बे में स्थित शीशा वाली मस्जिद के सामने नूरुद्दीन अंसारी के मकान में भरपही निवासी सरवर की रेडीमेड की दुकान है। शुक्रवार को बंदी होने कारण दुकान बंद थी और ताला लगा था। दोपहर बाद दुकान से धुंआ निकलता देख आस पास के लोग व राहगीर मौके पर पहुंच गए। दुकान मालिक के न होने के कारण स्थानीय लोगों और मकान मालिक की मौजूदगी में दुकान में लगे ताले को तोड़ा गया। अंदर घुसे तो देखा कि आग की चपेट में आकर दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। इसके बाद लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया दुकान से एक-एक सामान को निकाल कर बाहर किया। गनीमत रही कि यह आग बगल के आटो मोबाइल की दुकान तक नहीं पहुंची। इससे एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें