ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरफायरिंग कर भाग निकला चोरों का गिरोह

फायरिंग कर भाग निकला चोरों का गिरोह

बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र के खतमसराय निवासी हवलदार सिंह मंगलवार की रात घर के बरामदे में सो रहे थे। उनके दरवाजे पर तीन ट्रैक्टर-ट्रालियां खड़ी थी। रात करीब 12 बजे खटपट की आवाज सुनकर हवलदार सिंह...

फायरिंग कर भाग निकला चोरों का गिरोह
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीWed, 23 Jan 2019 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र के खतमसराय निवासी हवलदार सिंह मंगलवार की रात घर के बरामदे में सो रहे थे। उनके दरवाजे पर तीन ट्रैक्टर-ट्रालियां खड़ी थी। रात करीब 12 बजे खटपट की आवाज सुनकर हवलदार सिंह जग गए और टार्च जला कर देखा तो एक व्यक्ति उनकी ट्रैक्टर की बैट्री खोला रहा था। जबकि पास में ही सफेद रंग की एक मारुति कार में सवार उसके साथी इंतजार कर रहे थे।

यह देख हवलदार सिंह ने शोर मचाकर बरामदे में रखा फावड़ा लेकर उन्हें दौड़ा लिया। इस बीच अन्य परिवारीजन भी जग गए थे। खुद को फंसता देख कार सवार पहले खिसक गए। जबकि बैट्री खोल रहा चोर थोड़ी दूर पर खड़ी बाइक पर बैठ कर फोरलेन की तरफ भागने लगा। 

गुहार सुन ग्रामीण भी जुट गए थे। बाइक पर पीछे बैठे एक चोर को ग्रामीणों ने नीचे खींच लिया। इसके बाद बाइक चला रहे शातिर ने तमंचा निकालकर दो फायर झोंक दिया। ग्रामीण खुद को बचाने के लिए इधर-उधर हो गए और इसका फायदा उठाकर दोनों चोर बाइक छोड़कर पैदल ही सरयू नदी बंधे की तरफ भाग निकले। घर के बाहर खड़े तीन ट्रैक्टरों में से एक बैट्री गायब मिली। सूचना पाकर थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाइक की तलाशी में डिग्गी में राजू चौधरी नाम के व्यक्ति का पहचान पत्र मिला है। उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें