ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमैरेज हाल में चोरी करने वाले प्रेमी युगल गिरफ्तार

मैरेज हाल में चोरी करने वाले प्रेमी युगल गिरफ्तार

खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार स्थित मैरेज हाल में शनिवार की रात हुई चोरी की घटना की पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने युवक और युवती को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया है।...

मैरेज हाल में चोरी करने वाले प्रेमी युगल गिरफ्तार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुरMon, 31 Jul 2017 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार स्थित मैरेज हाल में शनिवार की रात हुई चोरी की घटना की पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने युवक और युवती को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं और साथ ही चोरियां भी करते हैं।

कुसम्ही स्थित श्री सिद्धि विनायक मैरेज हाल में शनिवार की रात चोरी हो गई थी। चोरी की जानकारी होने पर पुलिस ने मैरेज हाल में लगे सीसी कैमरे की फुटेज देखी। एक युवती मैरेज हाल का गेट कूदकर अंदर घुसते दिखी। उसे देखकर पालतू कुत्ते ने भौंकना शुरू किया तो उसने अपने पास से एक शीशी निकालकर उसके चेहरे पर स्प्रे किया। थोड़ी देर में ही कुत्ता बेहोश हो गया।

इसके बाद वह मैरेज हाल में सो रहे कर्मचारी राजू के पास पहुंची और उसके चेहरे पर भी उसी शीशी में भरा लिक्विड स्प्रे कर दिया। उसने कर्मचारी के सिरहाने रखा मोबाइल फोन और उसकी जेब से एक हजार रुपया निकाल कर गेट के रास्ते निकल गई। मैरेज हाल मालिक विनोद गुप्त ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी।

सोमवार को मैरेज हाल का कर्मचारी राजू कुसम्हीं बाजार में एक दुकान पर मोबाइल रीचार्ज कराने गया था। उसी दुकान पर एक युवक मोबाइल का कवर बदलवाने पहुंचा। उसके हाथ में मोबाइल  देखते ही राजू चौंक गया। वह मोबाइल उसी का था जो दो दिन पहले चोरी हो गया था। दुकान से निकलकर राजू ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

उसकी पहचान कुसम्हीं बाजार निवासी अजय उर्फ गुड्डू के रूप में हुई। पूछताछ में उसने बताया कि मोबाइल फोन उसे कुसम्हीं कोठी निवासी उसकी प्रेमिका सोनी ने दिया है। पुलिस ने सोनी के घर छापामारी कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया। सीसी टीवी फुटेज से सोनी के ही घटना करने की पुष्टि हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें