ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, तीन बाइक बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, तीन बाइक बरामद

गोरखपुर की खजनी पुलिस ने मंगलवार की शाम को वाहन चेकिंग के दौरान कटघर चौराहे से एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर तीन चोरी की बाइक बरामद की। पूछताछ के बाद पुलिस फरार उसके दो...

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, तीन बाइक बरामद
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरWed, 18 Oct 2017 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर की खजनी पुलिस ने मंगलवार की शाम को वाहन चेकिंग के दौरान कटघर चौराहे से एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर तीन चोरी की बाइक बरामद की। पूछताछ के बाद पुलिस फरार उसके दो साथियों की तलाश में जुट गई।

सीओ खजनी चारू निगम ने खुलासा करते हुए बताया कि एसओ खजनी नासिर हुसैन मंगलवार की शाम को कटघर चौराहे पर पुलस बल के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। मुखबीर ने सूचना दी कि दो बाइक से तीन शातिर चोर शहर की तरफ से कटघर चौराहे की ओर जा रहे हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दिए। तभी दो बाइकों पर सवार तीन संदिग्ध युवक आते दिखाई पड़े।

पुलिस टीम के सदस्यों ने जब उन्हें रोकने का इशारा किया तो एक बाइक पर सवार दो युवक बाइक मोड़कर फरार हो गए जबकि तीसरे को पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए युवक से पुलिस ने गाड़ी के कागजात मांगे तो वह नहीं दिखा सका। पूछताछ में उसकी पहचान खजनी क्षेत्र के खुटभार निवासी संगम यादव के रूम में हुई। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी की दो और बाइक बरामद किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें