ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में तीन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी

गोरखपुर में तीन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी

गोरखपुर के राजघाट क्षेत्र के पाण्डेयहाता में शुक्रवार की रात चोर ताबड़तोड़ तीन दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दिए। चोरी की जानकारी होने पर सुबह दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी।...

गोरखपुर में तीन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 23 Jun 2018 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के राजघाट क्षेत्र के पाण्डेयहाता में शुक्रवार की रात चोर ताबड़तोड़ तीन दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दिए। चोरी की जानकारी होने पर सुबह दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

शकील अहमद, मिर्जा शाहरुख और फूल बाई की पाण्डेयहाता में विशारता व जनरल मर्चेन्ट की होलसेल की दुकान है। रात में चोर सबसे पहले शकील अहमद के दुकान का शटर का ताला तोड़कर चोर कैश बॉक्स में रखा आठ हजार नकदी निकाल लिए। इसके बाद चोर मिर्जा शाहरुख के दुकान में घुस कर कैश बॉक्स में रखा 27 हजान नकदी और कीमती सामान निकालने के बाद वह बगल में फूलबाई की दुकान में घुस कर कैश बॉक्स में रखा 17 हजार नकदी उठा ले गए। सुबह शटर का ताला टूटा देख लोग चोरी की जानकारी दुकानदार को दी। सूचना पर राजघाट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी।

सीसी कैमरे में कैद हुई चोरों की करतूत

ताबड़तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की करतूत मिर्जा शाहरुख की दुकान पर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गया। सीसी कैमरे में तीन नाबालिग लड़के सीड़ी से ऊपर जाते दिखाई देने के साथ मिर्जा शाहरुख के दुकान में कैश बॉक्स से नकदी निकालते दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस फुटेज अपने कब्जे में लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी। दुकानदारों ने पुलिस को तीन नामजद के खिलाफ चोरी की तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें