ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबन्द मकान का ताला तोड़ कर भीषड़ चोरी

बन्द मकान का ताला तोड़ कर भीषड़ चोरी

गोरखपुर के पीपीगंज के तिघरा गांव के डॉ श्यामबिहारी श्रीवास्तव के बन्द मकान का ताला तोड़कर घर के अन्दर तीन कमरों में रखी आलमारी और बॉक्स का ताला तोड़कर करीब दस हजार रुपये सहित सोने-चाँदी के गहने-बर्तन...

बन्द मकान का ताला तोड़ कर भीषड़ चोरी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 26 Mar 2018 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के पीपीगंज के तिघरा गांव के डॉ श्यामबिहारी श्रीवास्तव के बन्द मकान का ताला तोड़कर घर के अन्दर तीन कमरों में रखी आलमारी और बॉक्स का ताला तोड़कर करीब दस हजार रुपये सहित सोने-चाँदी के गहने-बर्तन और किचन में रखा दो भरा सिलेण्डर चोर उठा ले गए। मकान में रह रहे किरायेदार की सूचना पर घर पहंचे डॉक्टर के दूसरे बेटे सुशान्त ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

पीपीगंज के तिघरा गांव के जसवल रोड पर डॉ श्याम बिहारी श्रीवास्तव का मकान है । डॉ अपने बड़े बेटे प्रशांत के साथ लखनऊ में रहते हैं। जबकि दो बेटे सुशान्त और निशांत अपने परिवार के साथ गोरखपुर में रहते है। होली में पूरा परिवार तिघरा स्थित मकान पर आया था। दो दिनों बाद वे लोग चले गए थे तबसे मकान में ताला बंद था।

मकान के बाहरी हिस्से में बनी दुकान के किरायेदार पन्नेलाल रविवार को दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि मकान के मुख्य चैनल गेट पर लगा ताला टूटा हुआ है। उन्होंने डाक्टर और उनके बेटों को सूचना दी। गोरखपुर में रहने वाले दूसरे नम्बर के बेटे सुशांत परिवार समेत घर पहुंचे। मकान से तीनों भाइयों के कमरों में रखी तीन आलमारियां और कुल पांच बक्स तोड़कर सामान चोर समेट ले गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें