ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरडॉक्टर से लूट कर घर में चोरी करने घुसे युवक को पकड़ा, साथी फरार

डॉक्टर से लूट कर घर में चोरी करने घुसे युवक को पकड़ा, साथी फरार

गोरखपुर, वरिष्ठ संवाददाता। बांसगांव इलाके के भैंसा बाजार में डॉ. सलीम से दस...

डॉक्टर से लूट कर घर में चोरी करने घुसे युवक को पकड़ा, साथी फरार
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 24 Jun 2024 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, वरिष्ठ संवाददाता।
बांसगांव इलाके के भैंसा बाजार में डॉ. सलीम से दस हजार रुपये नकदी लूटने के बाद खजनी इलाके के एनवा गांव के एक घर में लूटपाट करने घुसे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। वहीं, पीछा कर रही पुलिस भी पहुंच गई। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जबकि, उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। आरोपी इसके पहले भी हत्या, लूट के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस को कई घटनाओं के पर्दाफाश होने की उम्मीद है।

जानकारी के मुताबिक, सिकरीगंज के भीटहा निवासी डॉ. सलीम की भैंसा बाजार में क्लीनिक है। शनिवार की रात नौ बजे के करीब अपनी क्लीनिक बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। जैसे ही बांसगांव व सिकरीगंज की सीमा पर पहुंचे थे कि कार सवार तीन युवकों ने रोक लिया। उनकी बाइक की चाबी निकाल लिए और दस हजार रुपया, मोबाइल मारकर छीन लिए। पीड़ित ने किसी तरह सूचना 112 और बांसगांव पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे बांसगांव पुलिस व चौकी इंचार्ज विकास नाथ जांच पड़ताल में जुट गई।

उधर घटना करने के बाद आरोपी खजनी थाना क्षेत्र के एनवा गांव में चोरी करने पहुंचे तो ग्रामीणों ने पकड़ लिया। धुनाई करने के बाद खजनी पुलिस को सौंप दिया। उसके दो साथी फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी की पहचान सोनू निवासी जिगनी थाना हरपुर बुदहट के रूप में हुई। पूछताछ में सोनू ने अपने दो साथियों का नाम-पता बताया। उनको पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। सोनू सिकरीगंज थाना क्षेत्र में छिनैती और हत्या के प्रयास के आरोप में जेल जा चुका है।

---

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।