ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअपनी ‘हत्या की फोटो वायरल करने वाला युवक बदल रहा लोकेशन

अपनी ‘हत्या की फोटो वायरल करने वाला युवक बदल रहा लोकेशन

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम झंगहा में युवक की हत्या का फोटो वायरल करने के बाद...

अपनी ‘हत्या की फोटो वायरल करने वाला युवक बदल रहा लोकेशन
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 30 Jul 2021 04:03 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम

झंगहा में युवक की हत्या का फोटो वायरल करने के बाद दिल्ली के लिए निकला अमित अब मुम्बई के रूट पर है। सर्विलांस टीम व क्राइम ब्रांच लगातार उसके लोकेशन को ट्रेस करने में जुटी है। गुरुवार को उसका लोकेशन मुम्बई रुट पर भोपाल तक मिला है। पुलिस भी उसकी गिरफ्तारी के लिए भी पूरी तैयारी कर ली है।

झंगहा क्षेत्र के बेलवा निवासी अमित नौवांबारी पालिपा में अपने ससुराल गया और पत्नी से झड़प के बाद गांव के लिए निकले लेकिन रात में किसी स्थान पर उसने अपनी हत्या की एक फोटो अपने मोबाइल से पत्नी के मोबाइल पर भेज दिया। खून से लथफथ हाल में फोटो देखकर परिवार के लोग परेशान हुए। पता चला कि खुद के शरीर पर लाल रंग गिराकर उसने फ़ोटो वायरल किया था। यह मामला पुलिस के आला अधिकारियों को हुई तो एसएसपी के निर्देश पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी, सीओ जगत कन्नौजिया, झंगहा थानेदार संजय कुमार मिश्र, चौकी प्रभारी के अलावा चौरीचौरा व पिपराइच की पुलिस पड़ताल में जुट गई।

पुलिस ने अमित के साले राजकुमार को हिरासत में लिया और उससे व्हाट्सएप चैटिंग के माध्यम से पता चला कि अमित जिंदा है और वह दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ लिया है। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। ट्रेन से व्हाट्सएप पर आए फ़ोटो में उसने वही टी शर्ट पहन रखी थी जिस पहनकर ससुराल पहुंचा था।

सीओ जगत कन्नौजिया ने बताया कि उसने दिल्ली जाने की बात कही थी लेकिन चकमा देकर वह लखनऊ से मुम्बई रूट पर पहुंच गया है। उसके नए-नए ठिकाने को पुलिस ट्रैक कर रही है। सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीम काम कर रही है। उसकी गिरफ्तारी कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें