DA Image
20 जनवरी, 2020|11:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ननिहाल में रह रहे युवक ने फंदा लगाकर दी जान

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के सरैया न्यू कालोनी में ननिहाल में रह रहे 20 साल के नीलेश साहनी ने सोमवार को अपराह्न दो बजे घर की छत की कुंडी में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पर पहुंचे थानेदार बृजेश सिंह यादव ने शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नीलेश साहनी झंगहा क्षेत्र के बडहरा गांव का निवासी था। माता-पिता की मौत के बाद वह  सरैया न्यू कालोनी स्थित अपने ननिहाल में मामा बृजेश साहनी के घर रहता था। आठ दिन पूर्व निलेश बंगलौर से कमा कर लौटा था।  निलेश के भांजे का सोमवार में गोरखनाथ मंदिर में मुंडन संस्कार था। मामा का पूरा परिवार गया था। नीलेश कार्यक्रम में नहीं गया था।

उसके अलावा घर पर सिर्फ नाना रामदुलारे साहनी ही थे। वह घर के बाहर बरामदे में लेटे हुए थे। दोपहर में  नीलेश ने घर के अंन्दर छत की कुण्डी में रस्सी का  फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। गोरखनाथ से लौटे परिवारीजनों ने लटकता हुआ शव देखा तो पूरे घर में कोहराम मच गया। नीलेश के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वह दो भाईयों और दो बहनों में सबसे छोटा था। बहनों की शादी हो गई है। बड़ा भाई भी बाहर रह कर कमाता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The young man who lives in Nanihal is hanged