ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरघर के सामने युवक की लाठी से पीट-पीट कर हत्या

घर के सामने युवक की लाठी से पीट-पीट कर हत्या

बस्ती जिले में नगर थाने के बेलाड़ी गांव में एक युवक की उसके घर के सामने ही लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना की वजह पुरानी रंजिश और आशनाई से जोड़कर देखी जा रही है। बेलाड़ी निवासी विकास सिंह...

घर के सामने युवक की लाठी से पीट-पीट कर हत्या
हिन्दुस्तान टीम ,बस्ती Sat, 17 Aug 2019 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती जिले में नगर थाने के बेलाड़ी गांव में एक युवक की उसके घर के सामने ही लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना की वजह पुरानी रंजिश और आशनाई से जोड़कर देखी जा रही है। बेलाड़ी निवासी विकास सिंह (25) के परिवार की गांव के ही एक परिवार से काफी दिनों से रंजिश चल रही है। 
बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात विकास विपक्षियों के घर पर ईंट-पत्थर फेंकने लगा। पहले उसे समझा-बुझाकर लोगों ने हटा दिया। लेकिन बाद में इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। विकास को उसके घर के सामने ही चार लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर मरणासन्न कर दिया। 
सूचना पर नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। लेकिन तब उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार विकास के पिता दुर्विजय सिंह की तहरीर पर गांव के अनूप सिंह, हेंमत सिंह, रवि सिंह और सतीश सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें