DA Image
20 जनवरी, 2020|11:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहर खाकर एक ही गांव के युवक-युवती ने दी जान

एक ही गांव के रहने वाले एक युवक और एक युवती ने सोमवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। उनकी मौत की सूचना गांव में पहुंची तो दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। युवक और युवती की मौत को लेकर गांव में चर्चाएं हो रही हैं। चर्चा है कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। लोक-लाज भय से गांव वालों के सामने जीते जी प्रेम का इजहार नहीं कर सके तो दोनों ने जान दे दी। युवक शादीशुदा भी था।

गगहा क्षेत्र के टिकरी निवासी जटाशंकर गौड़ का 22 वर्षीय पुत्र अखंड गौड़ गांव की ही एक युवती से प्रेम करता था। सोमवार की सुबह दोनों अपने-अपने घर से निकले। काफी देर तक वे घर नहीं लौटे। दोपहर में दोनों हालत में हाटा बाजार-रियांव मार्ग पर मिश्रौली गांव की पुलिया के पास बेहोशी की हालत में पड़े मिले।

बेहोश पड़े युवक के पास मोवाइल पड़ा था। मिश्रौली गांव के लोगों ने उसी मोबाइल से बात कर उसके घरवालों को सूचना दी। युवक के परिवारीजन मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से वे युवक और युवती दोनों को हाटा बाजार स्थित एक नर्सिंग होम पर ले गए। नर्सिंगहोम में इलाज के दौरान पहले युवती  और कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई।

सूचना के बाद पहुंची गगहा पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में ले लिया। इस घटना के बाद पूरा गांव सन्न है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि युवक की शादी हो चुकी थी। उसके बाद भी युवती से वह प्रेम करता था। हालांकि उसे पता था कि उनके घरवाले इस शादी को तैयार नहीं होंगे इस लिए दोनों ने जान दे दी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The poison has been given by the young man of the same village