ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकार सवार को रोककर बदमाशों ने लूटे सवा लाख

कार सवार को रोककर बदमाशों ने लूटे सवा लाख

झंगहा क्षेत्र के मोतीराम अड्डा-कुसम्ही बाजार रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने स्विफ्ट डिजायर कार सवार को ओवरटेक कर रोक लिया और मारपीट कर सवा लाख रुपये तथा सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। बीच-बचाव करने...

कार सवार को रोककर बदमाशों ने लूटे सवा लाख
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 29 Feb 2020 02:44 AM
ऐप पर पढ़ें

झंगहा क्षेत्र के मोतीराम अड्डा-कुसम्ही बाजार रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने स्विफ्ट डिजायर कार सवार को ओवरटेक कर रोक लिया और मारपीट कर सवा लाख रुपये तथा सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। बीच-बचाव करने आई एक स्थानीय महिला को भी बदमाशों ने पीट दिया। पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

खोराबार थानाक्षेत्र के मांग पट्टी कुसम्ही बाजार निवासी धीरज पासवान अमरजीत सिंह की गाड़ी चलाता है। शुक्रवार को वह गाड़ी लेकर अपने बड़े भाई की ससुराल गौरीबाजार देवरिया गया था। उसका कहना है कि वहां से 1.25 लाख रुपये लेकर लौट रहा था। मोतीराम-अड्डा से कुसम्ही जाने वाली रोड पर वह रात के नौ बजे एक बाइक सवार तीन बदमाशों स्पीड ब्रेकर के पास उसके कार के आगे बाइक रोक दी।

आरोप है कि बाइक सवारों ने धीरज को गाली देनी शुरू कर दी। धीरज कार का दरवाजा खोल कर जैसे ही बाहर निकला तीनों उस पर टूट पड़े। आरोप है कि थोड़ी दूर पर मौजूद एक महिला बीच-बचाव करने आई तो बदमाशों ने उसे भी पीट दिया और धीरज के गले से सोने की चेन तथा कार में मौजूद बैग जिसमें सवा लाख रुपये थे लेकर फरार हो गए। धीरज ने इसकी सूचना 100 नम्बर पर दी जिसके बाद खोराबार और झंगहा पुलिस मौके पर पहुंच गई। झंगहा थानेदार अनिल सिंह ने कहा कि प्राथमिक जांच में लूट का मामला संदिग्ध मिला है। ओवरटेक करने को लेकर मारपीट हुई है। पूछताछ में पीड़ित कभी एक लाख तो कभी सवा लाख लूट की बात कह रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें