ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबदमाशों ने चालक को मारपीट कर पिकअप और मोबाइल लूट लिया

बदमाशों ने चालक को मारपीट कर पिकअप और मोबाइल लूट लिया

गोरखपुर। हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौकी मुरदेवा चौराहे के पास 26 जनवरी...

बदमाशों ने चालक को मारपीट कर पिकअप और मोबाइल लूट लिया
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 27 Jan 2022 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौकी मुरदेवा चौराहे के पास 26 जनवरी की रात पिकअप चालक को मारपीट कर आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने पिकअप और चालक का मोबाइल लूट लिया। चालक किसी तरह मुरदेवा चौराहे पर पहुंचा और दुकानदारों की मदद से पुलिस को सूचना दी।सोनबरसा बाबू चौकी प्रभारी आशीष तिवारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

मुरदेवा चौराहे पर सराफा की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पिकअप के पीछे दो बाइक सवार दिखाई दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सन्तकबीरनगर जिले के पायलपर निवासी भोला जायसवाल की गल्ले की दुकान है। उनके पास पिकअप भी है। 26 जनवरी को की शाम को दुकान पर तीन लोग पहुंचे और 30 बोरी धान लेकर खलीलाबाद चलने के लिए कहा। भोला जायसवाल के भाई बद्री जायसवाल दुकान पर मौजूद थे वह उनके बहकावे में आ गए और पिकअप लेकर धान लेने चल गए। रास्ते में तामेश्वरनाथ पेट्रोल पंप पर बद्री जायसवाल ने 1000 का तेल डलवाया और सन्तकबीरनगर जिले का बार्डर क्रॉस कर हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुरदेवा चौराहे के आगे पहुंचे तो आगे और पीछे दोनों तरफ से दो बाइक सवारों ने पिकअप रोक दिया । पिकअप में बैठे लोगों ने बद्री जायसवाल को मारापीटा और गाड़ी से खींचकर बाहर फेंक दिया। मोबाइल लेकर पिकअप स्टार्ट कर सभी बदमाश फरार हो गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें