The District Magistrate, who arrived to inspect the dam from the bike - और बाइक से बांध का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी DA Image
15 दिसंबर, 2019|10:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

और बाइक से बांध का निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

गोरखपुर/ कैम्पियरगंज. हिटी

जिलाधिकारी राजीव रौतेला गेरूई रेगुलेटर पर बाइक से आए तो ग्रामीण हैरान थे। असल में  राजीव कैम्पियरगंज तहसील में सम्भावित बाढ़ के दृष्टिगत सिंचाई विभाग के द्वारा कार्यो का भौतिक सत्यापन करने निकले थे। लेकिन उनकी सरकारी गाड़ी मिरहिरिया के पास कीचड़ में फंस गई। लिहाजा वे गेरुई रेगुलेटर तक ग्रामीण बाइक खुद चला कर निरीक्षण को पहुंच गए।

गुरुवार को जिलाधिकारी ने बडा महुआसर गांव में बने बांध से निरीक्षण कार्य की शुरूआत की। यहां सिंचाई विभाग के कार्यो को देखा। ग्रामीणों से भी बात की। उन्होने बाधों पर बने झोपडी आदि को हटाने के लिये कहा अधिकारियों को निर्देश दिया। ताकि आपदा की स्थिति में राहत कार्य करने में किसी तरह की बाधा न आए। इसके बाद वे करमैनी-रिगौली बाध का निरीक्षण करने चले गए। यह बाढ़ सुरक्षा कार्य अब तक पूर्ण नहीं होने पर असंतोष जताया।

खास-खास
बाढ़ सुरक्षा कार्य में विलम्ब पर जताया असंतोष
बांध पर लगी झोपड़ियों को हटाने के निर्देश दिए
सिंचाई विभाग के अधिकारियों से कहा कि गुणवत्तापूर्ण कार्य कराए

अधिकारियों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द मानक के अनुरूप कार्य कराए। गेरूई के रेगुलेटर मे रिसाव न होने पाए इसके लिए खास हिदायत दी। वहा उपस्थित लोगो के द्वारा गेरूई रेगुलेटर पर पानी के बढने पर रिसाव को रोकने के लिये ठीक से कार्य न कराये जाने की शिकायत पर मोटर सायकिल से वहां पर जाकर रेगुलेटर का निरीक्षण किया। उनके साथ उपजिलाधिकारी कैम्पियरगंज पूजा मिश्रा सहित सिचाई विभाग एवं विभिन्न विभागों अधिकारी उपस्थित रहें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The District Magistrate, who arrived to inspect the dam from the bike