ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरलू लगने से गौरीबाजार में किसान की मौत

लू लगने से गौरीबाजार में किसान की मौत

गौरीबाजार के रतनपुर के एक किसान की तेज धूप के चलते लू लगने से मौत हो गई। रविवार सुबह खेत में पड़े किसान के शव को देख ग्रामीणों ने शोर मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज...

1/ 3
2/ 3
3/ 3
हिन्दुस्तान टीम,देवरिया Sun, 16 Jun 2019 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

गौरीबाजार के रतनपुर के एक किसान की तेज धूप के चलते लू लगने से मौत हो गई। रविवार सुबह खेत में पड़े किसान के शव को देख ग्रामीणों ने शोर मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
   गौरीबाजार के रतनपुर के सत्यनारायण पटेल 48 वर्ष पुत्र स्व.बुद्धू खेती-किसानी का काम करते थे। शनिवार की दोपहर में बगल के गांव में जाने के लिए निकले थे। देर शा तक घर नही लौटे। परेशान घर वाले  उनकी खोजबीन में लगे थे। इसीबीच ग्रामीणों ने रविवार सुबह दस बजे पुलिस को कुवंर बखरा-हरपुर मार्ग के किनारे खेत में एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के साथ शव की पहचान में जुटे थे। इसीबीच शव मिलने की खबर पाकर पहुंचे घर वालों ने किसान के शव की पहचान किया। ग्रामीणों के अनुसार तेज धूप के चलते लू लगने से किसान की मौत हुई है। थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह का कहना है कि ग्रामीणों के साथ घर वालों का भी कहना है कि किसान की मौत लू लगने की वजह से हुई है। शव के पोस्टमार्टम से मौत के वजह का पत चल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें