ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकरवाचौथ व्रत का पारण कराकर शहर आ रहा था रास्ते में दुर्घटना में मौत

करवाचौथ व्रत का पारण कराकर शहर आ रहा था रास्ते में दुर्घटना में मौत

दुर्घटना में मौत के शिकार हुए विंध्याचल की पत्नी ने करवाचौथ का व्रत रखा। पारण कराने के बाद वह दोस्त के साथ शहर आ रहे थे। रास्ते में हरदिया गांव के पास दुर्घटना में उनकी और कार चालक की मौत् हो गई।...

करवाचौथ व्रत का पारण कराकर शहर आ रहा था रास्ते में दुर्घटना में मौत
हिन्दुस्तान संवाद,बेलीपारSun, 28 Oct 2018 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दुर्घटना में मौत के शिकार हुए विंध्याचल की पत्नी ने करवाचौथ का व्रत रखा। पारण कराने के बाद वह दोस्त के साथ शहर आ रहे थे। रास्ते में हरदिया गांव के पास दुर्घटना में उनकी और कार चालक की मौत् हो गई। रविवार को विंध्याचल के फुफेरे भाई ने बस चालक के खिलाफ बेलीपार थाने में केस दर्ज कराया है।
बेलीपार थाना क्षेत्र के हरदिया ग्राम के समीप शनिवार की देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर फॉर्च्यूनर कार व सिविल लाइन डिपो की रोडवेज बस में हुई आमने-सामने की टक्कर में  विंध्याचल पांडेय की मौत हो गई थी। विंध्याचल के फुफेरे भाई दोरहमा, बरपार थाना बड़हलगंज निवासी सत्य प्रकाश दुबे ने बेलीपार पुलिस को तहरीर देकर रोडवेज बस के चालक पर मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने अपनी तहरीर में लिखा है कि रोडवेज बस चालक लापरवाही पूर्वक तेज गति से आकर सामने से आ रही फॉर्चूनर कार में टक्कर मार दी थी, जिससे कार में सवार उनके भाई विंध्याचल तथा ड्राइवर राकेश की मौत हो गई। वहीं विंध्याचल के मित्र वरुण मिश्र गंभीर रूप से घायल हैं। बेलीपार पुलिस ने तहरीर के आधार पर 279,,427, 337, 338, 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
इकलौते बेटे थे विंध्याचल 
विंध्याचल पाण्डेय अपने मां-बाप का इकलौते बेटे थे। उनसे बड़ी दो बहने हैं। उनकी शादी हो चुकी है। विंध्याचल पाण्डेय की शादी गोला थाना क्षेत्र के एरोली में हुई है। शनिवार को उनकी पत्नी का करवा चौथ व्रत था। व्रत का पारण करा कर वह अपने मित्र मामखोर निवासी वरुण मिश्रा के साथ गोरखपुर जाने के लिए निकले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें