The auto driver used to complete the addiction chain snatching - अपनी इस लत को पूरी करने के लिए ऑटो चालक करता था चेन स्नेचिंग DA Image
22 नवंबर, 2019|6:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी इस लत को पूरी करने के लिए ऑटो चालक करता था चेन स्नेचिंग

गोरखपुर की शाहपुर पुलिस ने धर्मशाला बाजार अंडरपास से सोमवार को एक आटो चालक को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटी गई रकम और मोबाइल बरामद किया है। आटो चालक गांजा पीने का आदती है। नशे की लत पूरी करने के लिए वह चेन स्नैचिंग करता था। पुलिस की पूछताछ में उसने 6 महिलाओं के चेन खींचने की बात स्वीकार की।

एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने सोमवार को लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए बताया कि शाहपुर इंस्पेक्टर घनश्याम तिवारी और हड़हवा फाटक चौकी प्रभारी संजय कुमार सिंह ने सोमवार की दोपहर में डेढ़ बजे धर्मशाला बाजार रेलवे अंडर पास के नीचे घेराबंदी कर एक बदमाश को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में उसने अपना नाम अविनाश जायसवाल उर्फ मोटू बताया। वह गुलरिहा थाना क्षेत्र के बनगाई बनजरहां टोला निवासी है। उसने स्वीकार किया गोरखनाथ क्षेत्र में तीन, तिवारीपुर, कोतवाली और शाहपुर क्षेत्र में एक-एक लूट की घटना की है। उसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल, एक पासबुक, 3260 रुपया और लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।  

चेहरे पर मास्क लगाकर करता था वारदात
एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि अविनाश अकेले ही बाइक से चेहरे पर मास्क लगाकर महिलाओं के साथ लूट की वारदात को अंजाम देता था। बशारतपुर में वी मार्ट के पास लूट कर भागते समय वह सीसी कैमरे में कैद हो गया था। सीसी फुटेज से पुलिस ने पहचान कर उसे गिरफ्तार किया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The auto driver used to complete the addiction chain snatching