DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रंजिश में हुई मारपीट, 10 घायल, एक की हालत गंभीर

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के पांडेपुर में सोमवार की रात पुरानी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट हो गई। पथराव से ट्रैक्टर, बोलेरो व चार बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। मारपीट में 10 लोग घायल हो गए। एक बच्चे की हालत गंभीर है। 

महुली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत तरयापार के पांडेपुर निवासी शाह मोहम्मद का पुत्र नईमुद्दीन गांव के ही एक व्यक्ति के यहां से सोमवार को बोलेरो से बारात लेकर गया था। रात में बोलेरो लेकर जैसे ही वह वापस लौटा तो पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। बोलेरो का शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर जुटे लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया।

लगभग आधे घंटे बाद जब दोनों पक्ष के लोग अपने-अपने घरों को लौटे तो वहां महिलाओं के बीच तकरार होने के बाद मारपीट होने लगी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में ईंट-पत्थर चलने लगे। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ। 

अगले दिन मंगलवार की सुबह दोनों पक्षों में फिर ईंट पत्थर चले और मारपीट हुई। इसमें एक ट्रैक्टर व चार बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। मारपीट की घटना में शाह मोहम्मद पक्ष के अरमान पुत्र वलीउल्लाह नामक एक बच्चे को काफी चोट लगने के कारण उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर ले जाया गया। हालात गंभीर देख डाक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

मारपीट में ये लोग हुए घायल
मारपीट की घटना में शाह मोहम्मद पक्ष के जमील अहमद, मोहम्मद अरमान, हामीदुन्निशा, सकीना खातून, महमूदुन निशा तथा नाजिया खातून घायल हुई। दूसरे पक्ष जाहिद अली की तरफ से रसीदुन्निशा, नाजरुन्निशा, जलीमुन्निशा एवं एक बच्ची को चोट लगी है।
 
29 के विरुद्ध हुई शांति भंग के तहत कार्रवाई
पांडेपुर में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से 29 लोगों के खिलाफ शांति भंग की )कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार जाहिद अली पक्ष के 19 लोगों के खिलाफ कार्रवाई हुई। इसमें 8 महिला व 11 पुरुष शामिल हैं। शाह मोहम्मद पक्ष से 10 लोगों के खिलाफ कार्रवाई हुई। इसमें पांच महिला व पांच पुरुष शामिल हैं। घटना को लेकर गांव में दो गुटों के बीच तनाव बना हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ten injured in fighting in santkabirnagar