Teen suicide due to friend beaten by family members in Gorakhpur - रात को चुपके से घर आए दोस्‍त को घरवालों ने पीटा तो किशोरी ने दे दी जान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रात को चुपके से घर आए दोस्‍त को घरवालों ने पीटा तो किशोरी ने दे दी जान

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर रात किशोरी से मिलने गए गांव के एक लड़के को उसके परिजनों ने इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालत गंभीर होने की खबर जब किशोरी को हुई तो उसने भी खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक गांव का युवक सोमवार की देर रात करीब एक बजे नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी के घर चला गया था। किशोरी के परिवारीजनों ने रंगे हाथ पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। लड़के के पिता को जब जानकारी हुई तो उसने 100 नम्बर पर सूचना दे दी।

रात में ही गांव पहुंची पुलिस ने लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया। इस बीच किसी ने बताया कि पिटाई से लड़के की हालत गंभीर है यह सुनकर किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिवारीजन उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

किशोरी के घर में घुसे लड़के को पकड़कर घरवालों ने पिटाई की थी। पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले आई। उनके बीच समझौता भी हो गया पर इस घटना से आहत किशोरी ने खुदकुशी कर ली।
नीरज कुमार राय, प्रभारी निरीक्षक, चौरीचौरा
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teen suicide due to friend beaten by family members in Gorakhpur