ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररात को चुपके से घर आए दोस्‍त को घरवालों ने पीटा तो किशोरी ने दे दी जान

रात को चुपके से घर आए दोस्‍त को घरवालों ने पीटा तो किशोरी ने दे दी जान

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर रात किशोरी से मिलने गए गांव के एक लड़के को उसके परिजनों ने इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालत गंभीर होने की खबर जब किशोरी...

रात को चुपके से घर आए दोस्‍त को घरवालों ने पीटा तो किशोरी ने दे दी जान
हिंदुस्तान संवाद,गोरखपुरTue, 21 May 2019 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर रात किशोरी से मिलने गए गांव के एक लड़के को उसके परिजनों ने इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालत गंभीर होने की खबर जब किशोरी को हुई तो उसने भी खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक गांव का युवक सोमवार की देर रात करीब एक बजे नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी के घर चला गया था। किशोरी के परिवारीजनों ने रंगे हाथ पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। लड़के के पिता को जब जानकारी हुई तो उसने 100 नम्बर पर सूचना दे दी।

रात में ही गांव पहुंची पुलिस ने लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया। इस बीच किसी ने बताया कि पिटाई से लड़के की हालत गंभीर है यह सुनकर किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिवारीजन उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

किशोरी के घर में घुसे लड़के को पकड़कर घरवालों ने पिटाई की थी। पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले आई। उनके बीच समझौता भी हो गया पर इस घटना से आहत किशोरी ने खुदकुशी कर ली।
नीरज कुमार राय, प्रभारी निरीक्षक, चौरीचौरा
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें