ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशर्मनाक: किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपी पुलिस हिरासत में

शर्मनाक: किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपी पुलिस हिरासत में

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में नाबालिग के साथ बीते 7 अगस्त को कुछ युवकों के द्वारा गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित की दादी ने मंगलवार को मगहर चौकी पुलिस को इस...

शर्मनाक: किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपी पुलिस हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगर Tue, 14 Aug 2018 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में नाबालिग के साथ बीते 7 अगस्त को कुछ युवकों के द्वारा गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित की दादी ने मंगलवार को मगहर चौकी पुलिस को इस आशय की तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई  है। पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

मगहर पुलिस को पीड़ित की दादी द्वारा दी तहरीर में कहा है कि उसकी नाबालिग 15 वर्षीय पोती 7 अगस्त को 2 बजे अपने चाचा को खाना देने गई थी, तभी एक युवक अपने साथियों के साथ उसका मुंह पकड़ लिया और नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर अज्ञात जगह ले गए। जहां उसकी पोती के साथ सभी ने रेप किया। जब उसकी पोती को 8 तारीख की सुबह चार बजे होश आया तो वह किसी तरह रोते बिलखते भाग कर घर आई और परिजनों को आपबीती सुनाई।

मामले को लेकर देरी में प्रार्थना पत्र देने के बारे में पीड़ित के पिता ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मुंबई में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है, उसकी मां बीमार रहती है। इसलिये अपनी बेटी को उसकी दादी की खिदमत के लिए छोड़ दिया था। जब उसको इस बात का पता चला ऐसी घटना हुई है तो वह मुंबई से घर के लिये रवाना हो गया। यहां आने के बाद  मंगलवार को अपनी बेटी के साथ मगहर चौकी पर आकर घटना के बाबत पुलिस को बताया।

सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने दरिंदगी करने वालों में से एक युवक को पकड़ कर चौकी पर बिठा रखा है। चौकी इंचार्ज चतुर्भुज पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है। उनमें से आरोपी एक युवक को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ की जा रही है। पीड़ित पक्ष को मुकदमा लिखाने के लिये कोतवाली भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें