ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमां की दवा लेकर घर लौट रहे किशोर को काल बनकर आए ट्रक ने रौंदा, मौत

मां की दवा लेकर घर लौट रहे किशोर को काल बनकर आए ट्रक ने रौंदा, मौत

कुशीनगर के कसया क्षेत्र के गोबरही-हेतिमपुर मार्ग पर मदरहा चौराहे के समीप गुरुवार की दोपहर ट्रक की ठोकर लगने से साइकिल सवार किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। किशोर अपनी मां का दवा लेकर चौराहे से घर लौट रहा...

मां की दवा लेकर घर लौट रहे किशोर को काल बनकर आए ट्रक ने रौंदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 01 Mar 2018 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर के कसया क्षेत्र के गोबरही-हेतिमपुर मार्ग पर मदरहा चौराहे के समीप गुरुवार की दोपहर ट्रक की ठोकर लगने से साइकिल सवार किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। किशोर अपनी मां का दवा लेकर चौराहे से घर लौट रहा है। ठोकर मारकर भाग रहे ट्रक चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने किशोर के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नकहनी छोटका टोला निवासी श्यामबदन यादव का बेटा हिमांशु यादव मदरहा चौराहे से मां की दवा लेकर साइकिल से घर लौट रहा था। अभी वह हेतिमपुर-गोबरही मार्ग पर चौराहे से कुछ आगे बढा था कि हेतिमपुर की ओर तेज रफ्तार में जा रहे ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। दर्दनाक सड़क हादसे में किशोर ने मौके पर दम तोड़ दिया। ठोकर मारकर भाग रहे ट्रक चालक को लोगों ने भरवलिया के समीप पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कसया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक चालक को पकड़कर थाने लाई। होली के एक दिन पूर्व हुए सड़क हादसे से गांव में मातम छा गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही बीमार मां हुई बेहोश

मां की दवा लेकर घर लौट रहे किशोर के मौत की सूचना मिलते ही बीमार मां लक्ष्मीना देवी बेहोश हो गई। काफी देर बार लोगों के प्रयास से उसे होश आ सका। हादसे की सूचना मिलने पर पूरा गांव घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ा। युवक के दरवाजे और घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। बड़ा भाई करन और बहन प्रीती का रो-रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें