DA Image
20 अक्तूबर, 2020|7:40|IST

अगली स्टोरी

कोचिंग में छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

कोचिंग में छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

कोचिंग में छात्र-छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक राहुल गुप्ता को शाहपुर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

बशारतपुर, सुड़िया कुंआ के रहने वाले परिजन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि मोहल्ले के पास ही रहने वाला युवक राहुल गुप्ता कोचिंग पढ़ाता है। कोचिंग में उनकी दो बेटियां और दो बेटों के अलावा भाई के बेटे पढ़ने जाते हैं। आरोप है कि शिक्षक छात्रों के सामने ही लड़कियों से अश्लील हरकत करता है और उनको घर वालों से बताने पर गला काटने की धमकी देता है। आरोप है कि उसने बेटी और उनके भतीजे को भी जबरन मोबाइल से गंदी वीडियो दिखाता था। वह परिजनों को बताने पर जानमाल की धमकी देता था। डरे सहमे उनके भतीजे ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जब वह उसके बारे में जानकारी किए तो मालूम चला कि वह अन्य बच्चों के साथ भी गलत हरकत करता है।

उन्होंने इसकी शिकायत शाहपुर पुलिस से की। पुलिस ने आरोपित शिक्षक राहुल के खिलाफ 354 डी, 354 सी, 506 एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Teacher who molested girl students arrested in coaching