अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर शव सड़क पर फेंका 

देवरिया में एक टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया। बुधवार की सुबह लोगों ने उसका शव देखा। मृतक के शरीर पर किसी धारदार हथियार से हमला कर हत्या की आशंका जताई जा रही है।  

खुखुंदू थाना क्षेत्र के सरयां गांव का रहने वाला रियाजुद्दीन (35) पुत्र यासीन टैक्सी ड्राइवर था। वह टैक्सी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। प्रतिदिन की भांति मंगलवार कि सुबह टैक्सी चलाने के लिए निकला, देर शाम को घर नहीं आने पर परिजनों ने फोन किया। लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। बुधवार की सुबह देवरिया सलेमपुर मार्ग पर  खुखुंदू चौराहा के समीप रियाजुद्दीन का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। 

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना खुखुंदू पुलिस को दी। शव के समीप सब्जी का थैला पड़ा हुआ था उसमे से सामान इधर-उधर बिखरे थे। लेकिन वह क्षतिग्रस्त नहीं हुए थे। थानाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के सिर के पिछले हिस्से, चेहरे , पीठ समेत अन्य जगह गंभीर जख्म के निशान मिले हैं। मृतका की पत्नी मैरुननिशा ने पति की हत्या का आरोप लगाया है। 

रियाजुद्दीन के बेटे रमजान, अहमद अली और भाई गयासुद्दीन और सिराजुद्दीन का रो रोकर बुरा हाल है। एएसपी सुरेंद्र बहादुर ने कहाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taxi driver murdered dead body thrown on road in Deoria