Tappebaj theft one and half lakh rupees from car in Gorakhpur - गोरखपुर में टप्पेबाजों ने कार से उड़ाए 1.30 लाख रुपये DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर में टप्पेबाजों ने कार से उड़ाए 1.30 लाख रुपये

भांजे के साथ कार से पीपीगंज जा रहे मो. इश्तियाक की गाड़ी के अंदर से टप्पेबाजों ने 1.30 लाख रुपये उड़ा दिया। बरगदवा चौराहे के पास शनिवार की सुबह हुई वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। 

गुलरिहा थाना क्षेत्र के बनकटी इटाहिया निवासी मो० इश्तियाक पीपीगंज स्थित अपने परिचित की कार मांग कर उससे कहीं जा रहे थे शनिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे टप्पेबाजों ने कार की गति धीमी होने पर किसी नुकीले चीज से वार कर पीछे का शीशा तोड़ दिया। आवाज होने पर कार चालक इश्तियाक ने थोड़ा आगे बढ़ कर कार को साइड में लगाई और अंदर बैठे अपने भाँजे नूर आलम को उतर कर पीछे हुई आवाज को देखने के लिए कहा।

नूर आलम पीछे देख ही रहा था कि इसी बीच इश्तियाक के पास एक युवक पहुंचा और उसने कहा कि पीछे नहीं अगले पहिये से हवा निकल रही है। कार चालक उतर कर झुक कर पहिया चेक करने लगा इस बीच उचक्का ड्राइविंग सीट के बगल में रखा बैग उड़ा दिया। बैग में 1.30 लाख रुपये सहित अन्य कागजात थे। इश्तियाक ने 100 नम्बर पर सूचना दी। सूचना पर सीओ कैम्पियरगंज दिनेश कुमार सिंह, थाना प्रभारी चिलुआताल सुर्यभान सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tappebaj theft one and half lakh rupees from car in Gorakhpur