DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर से बोईंग के लिए सर्वे पूरा, मार्च से उड़ान

Plane skids off Turkish runway

गोरखपुर एअरपोर्ट से बोईंग विमान सेवा के लिए सर्वे पूरा हो गया है। मार्च के अंतिम सप्ताह तक उड़ान शुरू होने की संभावना है। जी हां, स्पाइस जेट की बोइंग 787 उड़ान मार्च से शुरू होने वाली है। इसके लिए स्पाइस की टीम ने बीते 15 जनवरी को गोरखपुर एअरपोर्ट पर आकर सर्वे का काम पूरा कर चुकी है। यह विमान 180 सीटर होगी और महज एक घंटे में गोरखपुर से दिल्ली पहुंच जाएगी। कंपनी ने उड़ान के लिए शेड्यूल भी जारी कर दिया है।    

अच्छी खबर
स्पाइस जेट की टीम ने गोरखपुर एअरपोर्ट पर किया सर्वे
180 सीटर बोईंग विमान एक घंटे में पहुंचाएगी दिल्ली
दोपहर तीन बजे गोरखपुर से भरेगी उड़ान, चार बजे पहुंचेगी दिल्ली
मार्च से शुरू होगी स्पाइस की नई बोईंग विमान सेवा
                         

स्पाइस की बोईंग गोरखपुर से दोपहर तीन बजे उड़ान भरेगी और चार बजे दिल्ली पहुच जाएगी। वर्तमान में स्पाइस जेट के पास अभी 80 सीटर विमान सेवा उपलब्ध है। 

गोरखपुर से फ्लाइट एक नजर में 
एअर इण्डिया
गोरखपुर से दिल्ली        रोजाना
स्पाइस जेट
गोरखपुर से दिल्ली        रोजाना
गोरखपुर से कोलकाता    रोजाना

इसके साथ ही गो-इंडिगो कंपनी दिल्ली के लिए फरवरी से नई विमान सेवा शुरू करने जा रहा है। फ्लाइट दिल्ली के लिए दिन में दो बार उड़ान भरेगी। एक सुबह और दूसरी शाम को यात्रियों के लिए उपलब्ध रहेगी। इस सेवा के शुरू हो जाने से दिल्ली के लिए कुल चार उड़ानें हो जाएंगी। इसमें स्पाइस की और एअर इण्डिया की एक-एक और इंडिगो की दो उड़ानें शामिल रहेंगी। जबकि स्पाइस कोलकाता के लिए पहले से सेवा दे रहा है। 

एक से एअर इण्डिया और 11 से स्पाइस की विमान सेवा दोबारा से शुरू होगी
वर्तमान में बंद चल रही स्पाइस की उड़ान 11 और एअर इण्डिया की उड़ान एक फरवरी के बाद दोबारा से शुरू हो जाएगी। एक और विमान कंपनी के आ जाने से किराए को लेकर प्रतिस्पर्धा और बढ़ेगी जिससे दिल्ली की यात्रा कुछ सस्ती हो जाएगी।
 
मुम्बई और काठमाण्डू के लिए भी शुरू हो सकती है उड़ान
स्पाइस जेट और फरवरी में आ रही इण्डिगो मुम्बई और काठमाण्डू के लिए भी उड़ान शुरू कर सकती है। यहां के लिए उड़ान सेवा शुरू हो जाने से मुम्बई जाने वाले कैंसर पीड़ितों को काफी सुविधा मिलेगी। साथ ही काठमाण्डू जाने वाले पर्यटकों को काफी आसानी होगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Survey completed for Boing from Gorakhpur flying from March