ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर में तस्कर के साथ वायरल फोटो के मामले में सर्विलांस सेल के प्रभारी सस्पेंड

कुशीनगर में तस्कर के साथ वायरल फोटो के मामले में सर्विलांस सेल के प्रभारी सस्पेंड

कुशीनगर में शराब तस्कर के साथ फोटो वायरल होने के मामले में एसपी ने सर्विलांस सेल के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। यह फोटो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसकी जांच एसपी ने सीओ सदर को...

कुशीनगर में तस्कर के साथ वायरल फोटो के मामले में सर्विलांस सेल के प्रभारी सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,कुशीनगरThu, 08 Aug 2019 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर में शराब तस्कर के साथ फोटो वायरल होने के मामले में एसपी ने सर्विलांस सेल के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। यह फोटो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसकी जांच एसपी ने सीओ सदर को सौंपी थी। सीओ की रिपोर्ट के आधार पर सर्विलांस सेल के प्रभारी को सस्पेंड किया गया है।

पिछले हफ्ते सर्विलांस सेल के प्रभारी उमेश कुमार का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल फोटो में सर्विलांस सेल के प्रभारी जिस युवक से बातचीत करते दिख रहे थे, उसे शराब तस्कर बताया जा रहा है। यह शराब तस्कर तरयासुजान थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इस फोटो को मुख्यमंत्री एवं डीजीपी के पोर्टल भी डाला गया था। इस मामले की जानकारी होने पर एसपी राजीव नारायण मिश्र ने मामले की जांच सीओ सदर नितेश प्रताप सिंह को सौंप कर रिपोर्ट मांगी थी। एसपी के पीआरओ गोपाल पांडेय ने बताया कि सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने सर्विलांस सेल के प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

कसया शराब कांड के ठीक बाद गरमाया था मामला
कसया में एसओ रहे सुनील कुमार राय की निजी गाड़ी से अवैध शराब बरामद होने के बाद यह मामला गरमाया था। कसया के मामले में सुनील राय को सस्पेंड किया गया और उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है। कसया का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि शराब तस्कर के साथ बातचीत करते सर्विलांस सेल के प्रभारी का फोटो खूब वायरल हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें