ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर बेटे के हत्यारों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध पिता ने आत्महत्या की कोशिश की

बेटे के हत्यारों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध पिता ने आत्महत्या की कोशिश की

जवान बेटे की हत्या के बाद पुलिस के मुकदमा दर्ज करने के बाद भी हत्यारोपितों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध पिता ने आत्महत्या की कोशिश की। संयोज अच्छा था कि उसके इस आत्मघाती कदम उठाने से पहले ही ट्रक...


बेटे के हत्यारों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध पिता ने आत्महत्या की कोशिश की
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 19 Apr 2018 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जवान बेटे की हत्या के बाद पुलिस के मुकदमा दर्ज करने के बाद भी हत्यारोपितों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध पिता ने आत्महत्या की कोशिश की। संयोज अच्छा था कि उसके इस आत्मघाती कदम उठाने से पहले ही ट्रक चालक ने बचा लिया। वह इसकी सूचना परिवारीजनों को दी। हालांकि पीपीगंज पुलिस पीड़ित के इस आत्मघाती कदम से अब भी अनजान बनी हुई है।

पीपीगंज क्षेत्र के बेलघाट खुर्द के तुर्कवलिया निवासी रामबेलाक के बेटे दुर्गेश 20 अगस्त 2017 को अचानक घर से लापता हो गए। काफी खोजबीन के बाद भी जब कहीं पता नहीं चला तो परिवारीजनों ने पीपीगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। दो दिन बाद 31 अगस्त 2017 को चिलुआताल क्षेत्र के बरियारपुर गांव के पश्चिम राप्ती नदी में वीरेन्द्र का शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गंभीर चोट आने से मौत के कारण की पुष्टि हुई। पिता रामबेलास ने पुलिस को तहरीर देकर गांव के कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया।

पुलिस ने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर केस दर्ज कर कुछ संदिग्धों को पकड़ कर पूछताछ भी किया। घटना के छह माह बाद भी हत्यारोपियों के नहीं पकड़े जाने से क्षुब्ध पिता बुधवार को जेब में कीटनाशक दवा लेकर नदी में कूद कर आत्महत्या करने सिसई पुल पर पहुंच गया। वह अभी कीटनाशक के शीशी का ढक्कन खोल रहा था इसी बीच ट्रक चालक की नजर उस पर पड़ गई। वह दौड़ कर कीटनाशक दवा की शीशी छीनकर इसकी जानकारी उसके परिवारीजनों को दी।

सूचना पर परिवारीजन मौके पर पहुंचे परिवारीजनों ने उनके जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। इस संबंध में पूछे जाने पर पीपीगंज थानेदार शैलेष कुमार ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। मुकदमे की विवेचना चल रही है जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें