DA Image
17 जनवरी, 2020|9:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार लूटने के इरादे से हुई थी शुभम की हत्या, लाश का पता नहीं

murder

गोरखपुर के बड़हलगंज के बेइली गांव निवासी शुभम उर्फ प्रिंस पांडेय की हत्या कर बदमाशों ने उसकी कार लूट ली थी और शव को इंदिरा नहर में फेंक दिया था। लखनऊ पुलिस ने अपहरण और हत्या का खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि सुभम का शव अभी पुलिस बरामद नहीं कर पाई है।

गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के बेइली गांव निवासी शुभम उर्फ प्रिंस पांडेय गोरखपुर के ही पादरी बाजार क्षेत्र के एक व्यक्ति की कार चलाता था। 15 जुलाई को गोरखपुर से सवारी लेकर वह लखनऊ एयरपोर्ट के लिए निकला था। लखनऊ एयरपोर्ट पर सवारी उतारने के बाद गोरखपुर लौट रहा था। पॉलिटेक्निक चौराहे पर फैजाबाद के लिए उसे चार सवारी मिल गई। सवारियों को बैठाकर वह गोरखपुर की तरफ चल दिया। सवारी के रूप में बैठे बदमाशों ने बाराबंकी के पास एक सुनसान इलाके में उसकी हत्या कर दी और इंदिरा नहर में शव फेंक दिया। शव का अभी तक कुछ पता नही लग पाया है।

पुलिस के अनुसार बदमाशों ने गाड़ी लूटने के इरादे से इस पूरी घटना को अंजाम दिया। पूरे घटनाक्रम को लेकर लखनऊ के ही सरोजनी नगर थाने में अपरहण का मुकदमा दर्ज हुआ था जिसके बाद से ही क्राइम ब्रांच की टीम खोजबीन में लगी हुई थी। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके पास से गाड़ी व असलहे भी बरामद किया है। 30 वर्षीय प्रिंस अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। हत्या से एक सप्ताह पहले ही उसकी बेटी पैदा हुई थी। इस पूरे घटनाक्रम के बाद से ही उसकी पत्नी व परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Subham was murder for looting car in gorakhpur dead body not found