ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपरीक्षा देने जा रहे छात्रों को अनियंत्रित बस ने मारी ठोकर, एक की मौत दूसरा गम्भीर

परीक्षा देने जा रहे छात्रों को अनियंत्रित बस ने मारी ठोकर, एक की मौत दूसरा गम्भीर

संतकबीरनगर जिले के कोतवाली क्षेत्र के बनियाबारी चौराहे के पर शनिवार की दोपहर एक अनियंत्रित बस ने बाईक को ठोकर मार दिया। इससे दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलावस्था में दोनों को...

परीक्षा देने जा रहे छात्रों को अनियंत्रित बस ने मारी ठोकर, एक की मौत दूसरा गम्भीर
संतकबीरनगर हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगर Sat, 29 Feb 2020 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर जिले के कोतवाली क्षेत्र के बनियाबारी चौराहे के पर शनिवार की दोपहर एक अनियंत्रित बस ने बाईक को ठोकर मार दिया। इससे दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलावस्था में दोनों को जिला अस्पताल में भती कराया। वहां मौजूद डाक्टरों ने जैसे ही उपचार शुरू किया गया तो एक युवक ने दम तोड़ दिया। दूसरे घायल युवक की हालत देख गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। 
गोरखपुर जनपद के कल्याणपुर थाना के तिवारी पुरवा का निवासी अरुण पासवान (22) अपने मित्र शिवा चौधरी निवासी विशुनपुरवा जिला महराजगंज खलीलाबाद के एक कालेज में बीकाम प्रथम वर्ष के छात्र हैं। यह दोनों एक साथ गोरखपुर से बाईक से परीक्षा देने के लिए रवाना हुए थे। दोपहार बाद कोतवाली क्षेत्र के बनियाबारी चौराहे पर एक अनियंत्रित बस ने इन्हें ठोकर मार दियाI इससे दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलावस्था में स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मौजूद डाक्टरों ने जैसे ही प्राथमिक उपचार शुरू किया तो अरुण पासवान ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे घायल शिवा चौधरी की हालत गम्भीर देख गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दियाI पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया था। अरुण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें