DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्लूटूथ से नकल करते एक और छात्र पकड़ा गया, दी गई तहरीर

ब्लूटूथ से नकल करते एक और छात्र पकड़ा गया, दी गई तहरीर

यूपी बोर्ड परीक्षा में बुधवार को जनता इण्टर कालेज इन्द्रपुर कैम्पियरगंज में ब्लूटूथ से नकल करते हुए एक और परीक्षार्थी पकड़ा गया। केन्द्रव्यवस्थापक ने परीक्षार्थी के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

सुबह की पाली में चल रही परीक्षा में जनता इंटर कालेज इन्द्रपुर के आंतरिक सचल दल की टीम द्वारा परीक्षार्थियों का निरीक्षण किया जा रहा था। वहीं एक कमरे में इण्टरमीडिएट अंग्रेजी द्वितीय प्रश्नपत्र की परीक्षा दे रहे परीक्षार्थी रवि कुमार बार-बार अपनी टोपी को इधर-उधर करते देखा गया।

उसी कमरे में परीक्षा दे रहे अन्य परीक्षार्थियों ने इसकी शिकायत कमरे में ड्यूटी कर रहे कक्ष निरीक्षक से की। उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर परीक्षार्थियों ने आंतरिक सचल दल की टीम से कही। शिकायत मिलने के बाद आंतरिक सचल दल की टीम ने जब रवि कुमार की टोपी उतरवाकर जांच की तो उसमें ब्लूटूथ लगा पाया गया।

जो चालू हालात में था। इसके बाद केन्द्रव्यवस्थापक ने रवि को दिए गए कॉपी और प्रश्नपत्र व ब्लूटूथ लगी टोपी को जमा कराकर बोर्ड कंट्रोल रूम सूचना दी। डीआईओएस के निर्देश पर केन्द्रव्यवस्थापक ने रवि के खिलाफ संबंधित थाने में तहरीर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student was cheating with bluetooth in Gorakhpur