ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपिकनिक मनाने गए छात्र, नहाने में डूबा गया साथी

पिकनिक मनाने गए छात्र, नहाने में डूबा गया साथी

गोरखपुर के पादरी बाजार के छह दोस्त शनिवार को पिकनिक मनाने झंगहा क्षेत्र में गोर्रा नदी के किनारे तिनमोहानी बंधे के पास पहुंच गए । नहाने के दौरान दो दोस्त नदी में डूबने लगे। एक को किसी तरह से उनके...

पिकनिक मनाने गए छात्र, नहाने में डूबा गया साथी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 06 May 2018 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के पादरी बाजार के छह दोस्त शनिवार को पिकनिक मनाने झंगहा क्षेत्र में गोर्रा नदी के किनारे तिनमोहानी बंधे के पास पहुंच गए । नहाने के दौरान दो दोस्त नदी में डूबने लगे। एक को किसी तरह से उनके साथियों ने बाहर निकला जबकि दूसरा पानी में समा गया। उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शाहपुर थाना क्षेत्र के इन्द्रप्रस्तपुरम कालोनी में रहने वाले गिरीशचंद्र श्रीवास्तव का 15 साल का बेटा अभिषेक केन्द्रीय विद्यालय फर्टिलाइजर में नौंवी कक्षा का छात्र है। वह फातिमा हास्पिटल के पास रहने वाले साथी आलोक मिश्रा सहित चार अन्य दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने झंगहा थाना क्षेत्र के गोर्रा नदी पर बने गौरीघाट पुल के किनारे तिनमोहानी बंधे पर पहुंचे था। वे अपने साथ खाने-पीने का सामान लेकर गए थे। बताया जा रहा है कि अभिषेक और आलोक नदी में नहाने के लिए उतरे। दोनों डूबने लगे। आलोक को तो किसी तरह से उनके साथियों ने बचा लिया लेकिन अभिषेक डूब गया। उसके साथी वहां फरारा हो गया। प्रत्यक्षदशियों की सूचना पर पहुंची झंगहा पुलिस ने गोताखोरों की मदद से अभिषेक की तलाश शुरू कर दी।

मोबाइल खरीदने आलोक ले गए था साथ

बेटे के डूबने की सूचना पर मौके पर पहुंची अभिषेक की मां कुशुम ने बताया कि शनिवार को स्पोर्ट डे था। अभिषेक स्कूल नहीं गया था। करीब 11 बजे आलोक उनके घर आया। उसने कहा कि आंटी मोबाइल खरीदना है हम अभिषेक को साथ लेकर जा रहे हैं। दोनों निकले उसके बाद उनके पास बेटे के डूबने की सूचना मिली। अभिषेक का पैंट-शर्ट और बनियान मौके से मिला जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह नदी में नहाने के लिए गया था।

तीन बहन और दो भाई अभिषेक

अभिषेक के पिता गिरीशचंद्र फारेस्ट अफसर हैं। झारखंड में उनकी तैनाती है। अभिषेक के अलावा एक भाई और तीन बहने हैं। बड़ा भाई दीपक है तो वहीं बहनें पूजा, सोनी और रितिका हैं। अभिषेक दीपक से छोटा है।

मौका-ए वारदात से पुलिस ने किया बरामद

मौका-ए वारदात से पुलिस ने बीयर की दो बोतल, 2 कोल्डड्रिंक की बोतल, 6 गिलास, एक कोल्डड्रिँक्स की बोलत के मुह पर ठूसा गया चिलम बरामद किया है। यह सब उन्हीं का था या किसी और का पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें