ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदो गांवों में संघर्ष, एक की मौत आधा दर्जन घायल

दो गांवों में संघर्ष, एक की मौत आधा दर्जन घायल

संतकबीरनगर के बखिरा थाना क्षेत्र में दो गांवों के बीच खूनी संघर्ष आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची फोर्स ने लाठियां भांज कर दोनों गांव के लोगों को अलग किया। कुछ को गिरफ्तार कर...

दो गांवों में संघर्ष, एक की मौत आधा दर्जन घायल
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरTue, 06 Aug 2019 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के बखिरा थाना क्षेत्र में दो गांवों के बीच खूनी संघर्ष आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची फोर्स ने लाठियां भांज कर दोनों गांव के लोगों को अलग किया। कुछ को गिरफ्तार कर थाने ले आई। तीन गंभीर घायलों को सीएचसी भेजा। वहां से एक को मेडिकल कालेज रेफर किया। उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। 

बखिरा थाना क्षेत्र के मंझरिया पठान गांव में नाग पंचमी के दिन कबड्डी को लेकर विवाद हुआ था। मंगलवार को सुबह साढ़े सात बजे उसी मामले को लेकर मंझरिया पठान तथा भटौली गांव के लोगों के बीच पंचायत चल रही थी। मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर आई पुलिस ने लाठी फटकार दोनों गांवों के लोगों को भगाया। तीन लोगों को सीएचसी मेंहदावल लेकर पहुंचे।

वहां से एक की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से भी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव तथा सीओ गयादत्त मिश्र व एसडीएम राम अंजोर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर भारी पुलिस बल मुस्तैद कर दिया। उपद्रवियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें