ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनकाब वाली इस अनजान महिला को दी लिफ्ट तो खाली हो जाएगी आपकी जेब

नकाब वाली इस अनजान महिला को दी लिफ्ट तो खाली हो जाएगी आपकी जेब

देवरिया की सड़कों पर एक नकाब पोश महिला ने लोगों को परेशान कर रखा है। वह बीमारी व अन्य बहाना कर लोगों से लिफ्ट मांग रही है। सुनसान इलाके में पहुंचते ही लोगों से रुपये ऐंठ रही है। इसका विरोध करने पर...

नकाब वाली इस अनजान महिला को दी लिफ्ट तो खाली हो जाएगी आपकी जेब
हिन्दुस्तान संवाद ,देवरियाThu, 15 Mar 2018 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया की सड़कों पर एक नकाब पोश महिला ने लोगों को परेशान कर रखा है। वह बीमारी व अन्य बहाना कर लोगों से लिफ्ट मांग रही है। सुनसान इलाके में पहुंचते ही लोगों से रुपये ऐंठ रही है। इसका विरोध करने पर लोगों को छेड़खानी का आरोप लगाने लग रही है।  

सड़क पर कोई भी महिला लिफ्ट मांग रही है तो एक बार संभल जाएं। वह लिफ्ट के बहाने आपको लूट भी सकती है। इस लिए किसी भी अनजान महिला और युवती को गाड़ी पर लिफ्ट न दे। इसका शिकार शहर से लेकर गांव तक के दर्जनों लोग अब तक हो चुके हैं। नकाब पोश महिला सुबह ही गांव से शहर के तरफ आ जा रही है। सड़क के किनारे खड़ा होकर बाइक सवार का इंतजार करने लग रही है। जो भी बाइक पर अकेला आ रहा है, उनसे रोकने का इशारा करती है।

गाड़ी रुकने पर परिवार के सदस्य या स्वयं के बीमार होने समेत अन्य बहाना बनाकर लिफ्ट मांगती है। झांसे में आकर यदि किसी ने लिफ्ट दिया तो उक्त महिला सुनसान इलाका देखते ही चालक को बाइक रोकवा कर रुपये मांगने लगती है। रुपया देने से इंकार करने पर छेड़खानी का आरोप लगाकर लोगों की भीड़ जुटाने लग रही है। इसके चलते लोगों को नकाब पोश महिला को रुपया देना पड़ रहा है। कभी कभी तो महिला लोगों के पाकेट से रुपया और मोबाइल ले ले रही है।

मंगलवार को एक युवक को लिफ्ट के बहाने महिला ने लूटने का प्रयास किया। लेकिन युवक ने कुछ महिलाओं के सहयोग से नकाब पोश को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। लेकिन पुलिस ने कुछ ही घंटो बाद उस महिला को छोड़ दिया। इसे लेकर लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं। 

शहर में नकाबपोश महिला द्वारा लोगों से रुपया लूटने की सूचना मिली है। इसकी जांच कराकर कार्यवाई की जाएगी। 
सीताराम, क्षेत्राधिकारी सदर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें