ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरSSB के सर्विस क्‍वार्टर में लटकती मिली दारोगा की लाश, सुसाइड नोट भी मिला 

SSB के सर्विस क्‍वार्टर में लटकती मिली दारोगा की लाश, सुसाइड नोट भी मिला 

सशस्‍त्र सीमा बल (एसएसबी) के सब इंस्‍पेक्‍टर हेमचंद्र अधिकारी (उम्र 53 वर्ष) की लाश उनके सर्विस क्‍वार्टर में फंदे से लटकती मिली। मूल रूप से उत्‍तराखंड के बागेश्‍वर के रहने...

SSB के सर्विस क्‍वार्टर में लटकती मिली दारोगा की लाश, सुसाइड नोट भी मिला 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Fri, 07 Feb 2020 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सशस्‍त्र सीमा बल (एसएसबी) के सब इंस्‍पेक्‍टर हेमचंद्र अधिकारी (उम्र 53 वर्ष) की लाश उनके सर्विस क्‍वार्टर में फंदे से लटकती मिली। मूल रूप से उत्‍तराखंड के बागेश्‍वर के रहने वाले हेमचंद्र तीन साल पहले ट्रांसफर होकर गोरखपुर में एसएसबी के फर्टिलाइजर हेडक्‍वार्टर में आए थे। 
पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में लिखा है वह अपनी स्‍वेच्‍छा से अपनी जान दे रहे हैं। इसमें किसी का कोई कसूर नहीं है। इस मामले में किसी को परेशान न किया जाए। 

खुशदिल आदमी थे हेमचंद्र
पड़ोसियों के मुताबिक हेमचंद्र काफी खुशदिल इंसान थे। वह अक्‍सर सुबह जल्‍दी उठ जाते और पड़ोसियों को भी जगाते थे। रोज रात को सोने से पहले उत्‍तराखंड में रह रही अपनी पत्‍नी से बात जरूर करते थे। गुरुवार की रात भी उन्‍होंने अपनी पत्‍नी से बात की थी। 

सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तब पड़ोसियों ने खिड़की से झांककर देखा
शुक्रवार सुबह जब देर तक हेमचंद्र का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने उनके दरवाजे पर दस्‍तक दी। कई बार दस्‍तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। तब पड़ोस में रहने वाले दो लड़कों ने खिड़की से झांककर देखा। अंदर हेमचंद्र की फंदे से लटकती लाश दिखाई दी। इसके बाद पड़ोसियों ने एसएसबी के अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। चिलुआताल थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्‍जे में ले लिया। तहकीकात चल रही है। खुशदिल रहने वाले हेमचंद्र ने सुसाइड क्‍यों किया इस बारे में पुलिस ने अभी तक कुछ नहीं बताया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें