ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर27 को आएंगे श्री श्री रविशंकर, होगा महासत्‍संग

27 को आएंगे श्री श्री रविशंकर, होगा महासत्‍संग

आर्ट ऑफ लिविंग के श्री श्री रविशंकर 27 फरवरी को गोरखपुर आ रहे हैं। वे यहां सैयद मोदी स्टेडियम में आयोजित मेडिटेशन कार्यशाला में खुद लोगों को तनाव दूर करने की बारीकी बताएंगे। इसके साथ ही उनका सतसंग भी...

27 को आएंगे श्री श्री रविशंकर, होगा महासत्‍संग
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 04 Feb 2018 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

आर्ट ऑफ लिविंग के श्री श्री रविशंकर 27 फरवरी को गोरखपुर आ रहे हैं। वे यहां सैयद मोदी स्टेडियम में आयोजित मेडिटेशन कार्यशाला में खुद लोगों को तनाव दूर करने की बारीकी बताएंगे। इसके साथ ही उनका सतसंग भी होगा।

गोरखपुर आ रहे श्रीश्री रविशंकर सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। वहां से दर्शन के बाद वे सीधे सतसंग स्थल सैयद मोदी स्टेडियम पहुंचेंगे। इसके पहले रविशंकर 2002 में गोरखपुर आए थे।

यह जानकारी आर्ट आफ लिविंग के गोरखपुर मीडिया प्रभारी अरविन्द अग्रवाल व हरी अग्रवाल ने शनिवार को पत्रकार वार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि गुरु जी 27 फरवरी की शाम छह स्पेशल ट्रेन से गोरखपुर आएंगे। दो घंटे के सतसंग में मेडिटेशन और भजन का आयोजन होगा।

आर्ट ऑफ लिविंग के आशीष छापड़िया ने बताया कि 155 देशों में श्रीश्री रविशंकर जी के 37 करोड़ अनुयायी है। उन्होंने बताया कि सत्संग से लोगों के जीवन में दिव्यता,ज्ञान और अध्यात्म को जोड़ने का कार्य किया जाएगा। उन्होने लोगो से अपील की है जो लोग मानसिक तनाव से परेशान हैं वो इस होने वाले सत्संग में जरूर आए। यह कार्यक्रम सभी वर्ग के लोगों के लिए निशुल्क होगा। आशीष छापड़िया ने बताया स्टेडियम में करीब 33 हजार लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें