ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरतीन घंटे देर से उड़ी स्पाइस जेट की फ्लाइट, यात्री नाराज

तीन घंटे देर से उड़ी स्पाइस जेट की फ्लाइट, यात्री नाराज

स्पाइस जेट की जेट लेट-लतीफी का असर गोरखपुर एयरपोर्ट पर भी दिखना शुरू हो गया है। शुरूआती दिनों में तो कोई खास असर नहीं पड़ा लेकिन बीते एक सप्ताह से गोरखपुर से दिल्ली जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट तीन...

तीन घंटे देर से उड़ी स्पाइस जेट की फ्लाइट, यात्री नाराज
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 02 May 2019 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पाइस जेट की जेट लेट-लतीफी का असर गोरखपुर एयरपोर्ट पर भी दिखना शुरू हो गया है। शुरूआती दिनों में तो कोई खास असर नहीं पड़ा लेकिन बीते एक सप्ताह से गोरखपुर से दिल्ली जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट तीन घंटे देर से रवाना हो रही है।

बुधवार को भी स्पाइस जेट की फ्लाइट 1:25 बजे की बजाए चार बजे उड़ी। फ्लाइट के इस कदर लेट होने से यात्रियों ने जमकर नाराजगी जताई। कई यात्रियों का आरोप था कि उन्हें फ्लाइट लेट होने की सूचना पहले नहीं दी गई जिसके चलते उन्हें घंटों एयरपोर्ट पर ही बैठना पड़ा।

गोरखपुर से स्पाइस जेट की फ्लाइट की टाइमिंग 1:25 बजे है। लेकिन लेटलतीफी के चक्कर में यहां से चार बजे उड़ी। ्रफ्लाइट लेने के लिए एयरपोर्ट पर डेढ़ घंटे पहले ही पहुंच चुके यात्री खासा नाराज थे। यात्रियों का कहना था कि इससे उनका आगे का पूरा प्लान ही खराब हो गया है।

शिवम नाम के एक यात्री ने बताया इससे अच्छा तो होता कि ट्रेन से ही निकल जाते। किराया भी कम लगता और इंतजार भी नहीं करना होता। उधर एयरपोर्ट डायरेक्टर एके द्विवेदी ने बताया तकनीकी कारणों से कुछ दिक्कत आ रही है। जो भी दिक्कत आ रही है वह जल्द ही दूर हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें