DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर के सहजनवां में रफ्तार ने ले ली तीन की जान, एक गंभीर



गोरखपुर के सहजनवां में रफ्तार ने ले ली तीन की जान, एक गंभीर

गोरखपुर के सहजनवां के भगोर गांव के पास मंगलवार की रात में तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली जबकि एक की हालत गंभीर है। दो बाइक पर सवार ये चारों युवक अलग-अलग बारात से घर लौट रहे थे। आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में तीन की मौत हो गई। मरने वालों में जीजा और साले भी शामिल हें। दुर्घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

सहजनवा थाना क्षेत्र के टिकरियाखोर गांव निवासी हामिद का 18 वर्षीय पुत्र शरीफ अपने गांव के भागीरथी के पुत्र विष्णु के साथ गांव के ही रावचित की वारात में शामिल होने गोरखपुर गया था। देर रात करीब 11 बजे दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। वहीं दूसरी तरफ झंगहा थाना क्षेत्र के गहिरा गांव निवासी विनोद अपने बहनोई कुशीनगर के पड़रौना पडरी गांव निवासी 28 वर्षीय संतोष के साथ गांव के रवि मौर्या की शादी में शामिल होने बस्ती रूधौली गया था। वहां से रात में ही दोनों बाइक से गहिरा लौट रहे थे।

सहजनवां थाना क्षेत्र के भगोर गांव के पास दोनों की बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। उस समय चुनाव प्रचार कर लौट रहे दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अश्वनी त्रिपाठी व भाजपा नेता जितेन्द्र उपाध्याय ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायलों को सीएचसी सहजनवा पहुंचाया। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि शरीफ की मौके पर ही मौत हो गई वहीं सिर में चोट लगने से गंभीर संतोष और विनोद ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। विष्णु की हालत गंभीर बनी हुई है उसका मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Speed claims three lives one seriously injured in Gorakhpur