ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में लोस उपचुनाव के लिए सपाइयों ने कसी कमर

गोरखपुर में लोस उपचुनाव के लिए सपाइयों ने कसी कमर

शहर विधान सभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई जिसमें बतौर मुख्य अतिथि एमएलसी संतोष कुमार यादव सनी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि सदर लोकसभा उप चुनाव के दौरान एक-एक...

गोरखपुर में लोस उपचुनाव के लिए सपाइयों ने कसी कमर
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 11 Jan 2018 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर विधान सभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई जिसमें बतौर मुख्य अतिथि एमएलसी संतोष कुमार यादव सनी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि सदर लोकसभा उप चुनाव के दौरान एक-एक बूथ पर पार्टी कार्यकर्ता मजबूती से रहेंगे।

गुरुवार को बेतियाहाता स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक में सनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि एक-एक बूथ की जांच की जाए कि हम कहां है। कितने मजबूत हैं। समय-समय पर समीक्षा करें कि हम कहां कमजोर हैं और उन कमजोरियों को दूर करें। कार्यकर्ता गांव-गांव जाएं। घर-घर जाकर लोगों से मिलें। जो वोटर नहीं बने हैं उन्हें वोटर बनवाएं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर विधान सभा क्षेत्र अध्यक्ष अशोक चौधरी ने की और संचालन महासचिव इशहाक ने किया। महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम ने बैठक की प्रासंगिता बताई। इस दौरान विजय बहादुर यादव, सिंहासन यादव, कीर्तिनिधि पांडेय, हीरालाल यादव, अमीरुद्दीन अंसारी, मुन्ना यादव, रौनक श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें