ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष और सभासद के बीच विवाद की जांच करने पहुंचे एसपी नार्थ

अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष और सभासद के बीच विवाद की जांच करने पहुंचे एसपी नार्थ

फालोअप पीपीगंज फालोअप पीपीगंज दोनों पक्षों से दर्ज कराया गया है गंभीर धाराओं में केस पीपीगंज हिंदुस्तान संवाद जिला अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष व...

अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष और सभासद के बीच विवाद की जांच करने पहुंचे एसपी नार्थ
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 22 Feb 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पीपीगंज, हिन्दुस्तान संवाद।
जिला अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष व नगर पंचायत के सभासद के बीच 15 फरवरी को विद्यालय गेट खोल कर माटीकोड़वा की रस्म करने के दौरान हुए विवाद में दोनों पक्षों की तहरीर पर पीपीगंज पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बुधवार को एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव जांच करने मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों के साथ ही दर्जनों ग्रामीणों का बयान दर्ज किया।

पीपीगंज थानांतर्गत नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार तिघरा गांव निवासी जिला अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण दामोदर पाठक ने 15 फरवरी को मटकोड़वा के दौरान हुए विवाद में आठ नामजद और 60 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था। दूसरे पक्ष के सभासद बालेवीर मौर्या के घर की महिला की तहरीर पर पुलिस ने अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष समेत आठ नामजद और छह अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बुधवार को एसपी नार्थ जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल करने का निर्देश दिया।

बुधवार को एसपी नार्थ ने बाबू हरिचरन जूनियर हाईस्कूल पर पहुंच कर सभासद पक्ष का बयान दर्ज किया। विद्यालय के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकालने का निर्देश थानाध्यक्ष को दिए। इसके बाद एसपी नार्थ ने जिला अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण दामोदर पाठक के घर जा कर परिजनों का बयान दर्ज किया। दोनों पक्षों की तरफ से दर्जनों ग्रामीणों से पूछताछ किए। एसपी नार्थ ने बताया कि रिपोर्ट एसएसपी को सौंपी जाएगी। उसी के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें