ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसपा-बसपा को सता रहा अस्तित्‍व के संकट का डर: सुभाष यदुवंश

सपा-बसपा को सता रहा अस्तित्‍व के संकट का डर: सुभाष यदुवंश

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने कहा कि सपा-बसपा के लिए 2014 की हार के बाद से ही अस्तित्व का संकट खड़ा हो गया था। इसी डर के नाते इस चुनाव में वे एक हुए हैं लेकिन भाजपा के आगे...

सपा-बसपा को सता रहा अस्तित्‍व के संकट का डर: सुभाष यदुवंश
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 26 Apr 2019 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने कहा कि सपा-बसपा के लिए 2014 की हार के बाद से ही अस्तित्व का संकट खड़ा हो गया था। इसी डर के नाते इस चुनाव में वे एक हुए हैं लेकिन भाजपा के आगे उनकी दाल नहीं गलेगी।

यदुवंश शुक्रवार को गोरखपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सभी क्षेत्रों में मिशन-2019 के लिए पूरी ताकत से जुटे हैं। उत्तर प्रदेश में 75 प्लस का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने समाज के सभी वर्गों का उत्थान किया। चुनाव में दोनों सरकारों के अच्छे कामों का पार्टी को सीधा लाभ मिल रहा है। भाजपा की लड़ाई 51 प्रतिशत से ज्यादा वोट हासिल करने की है। उन्होंने कहा कि विपक्ष हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल रहा है। सिर्फ स्वार्थ के नाते मंचों पर उनके नेता साथ दिख रहे हैं जबकि हकीकत में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर उनके बीच घमासान मचा हुआ है।

भाजयुमो अध्यक्ष ने गोरखपुर सीट से पार्टी प्रत्याशी और फिल्म स्टार रविकिशन को भोजपुरी सम्मान का प्रतीक बताया और कहा कि जनता कि जनता उन्हें जीत दिलाकर इस क्षेत्र के सम्मान जरूर बढ़ाएगी। पत्रकार वार्ता के दौरान भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत राय बड़े, पवन यादव, सत्‍यम साहनी, अखिलदेव, दिलीप त्रिपाठी, शशांक सोनकर, हिमांशु श्रीवास्‍तव, संतोष जायसवाल, मनोज त्रिपाठी और राहुल यदुवंशी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें