Six toppers of ITM GEEDA got gold medals - आईटीएम गीडा के छह टॉपरों को मिला गोल्ड मेडल DA Image
13 नबम्बर, 2019|10:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईटीएम गीडा के छह टॉपरों को मिला गोल्ड मेडल

आईटीएम गीडा के छह टॉपरों को मिला गोल्ड मेडल

इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट का नौवें दीक्षांत समारोह में सभी ट्रेड के छह टॉपरों को गोल्ड देकर सम्मानित किया गया। आईटीएम के एमबीए, बीफॉर्म और बीटेक के ईसीई, सीएस, मैकेनिकल और सिविल इंजीनियरिंग विभाग के सभी पास आउट विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की गई। बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि तकनीकी रूप से दक्ष व कुशल युवाओं की देश को जरूरत है। संस्थान ऐसे कुशल युवाओं को तैयार करने पर जोर दें।

इस मौके पर ट्रेड में टॉप करने वाले तीन-तीन विद्यार्थियों को गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल व डिग्री देकर सम्मानित किया गया। सम्मान पाकर होनहारों के चेहरे खिले नजर आए। समारोह की शुरुआत विद्वत परिषद की यात्रा से हुई। विद्यार्थियों ने कॉलेज का कुलगीत प्रस्तुत किया। इसके बाद संस्था के सचिव श्याम बिहारी अग्रवाल ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। निदेशक डॉ. पीडी पांडा ने स्वागत भाषण में कॉलेज की प्रगति आख्या प्रस्तुत की।

मुख्य अतिथि केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री श्री शुक्ल ने कहा कि तकनीकी रूप से शिक्षित व कुशल युवाओं की देश के विकास में काफी जरूरत है। उनको हमेशा देश के लिए खड़े रहना चाहिए। उन्होंने विद्यार्थियों को अनुशासन व ईमानदारी की सीख देते हुए कहा कि सफलता के लिए यह दोनों बहुत जरूरी हैं। संस्था के अध्यक्ष नीरज मातनहेलिया व जय प्रकाश अग्रवाल ने शॉल ओढ़ाकर मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। डीन एकेडमिक प्रो. आरपी मणि ने अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन किया। संचालन डॉ. निवेदिता लाल ने किया।

इन्हें मिला मेडल

गोल्ड - अनमोल गुप्ता, गौरव राम त्रिपाठी, प्रिंस कुमार जायसवाल, हर्षिता उपाध्याय, सूरज कुमार सिंह व सौम्या पाठक।

सिल्वर - रोहन मिश्रा, पवन कुमार, योगिता श्रीवास्तव, राहुल बरनवाल, मोहम्म्द फैसल मसूद व श्वेता शर्मा।

ब्रॉन्ज - अंकिता त्रिपाठी, मयंक चौरसिया, सोभिया सिंह, ओमामा आफताब, योगेश कुमार सिंह व विनय कुमार।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Six toppers of ITM GEEDA got gold medals