DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:10|IST

अगली स्टोरी

सिरफिरे ने फिर दी गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी

सिरफिरे ने फिर दी गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी

बाबरी ढांचा विध्वंस को लेकर कोर्ट से आने वाले फैसले पर पुलिस अलर्ट पर थी, इस बीच गोरखनाथ मंदिर उड़ाने को लेकर आई फोन कॉल ने पुलिस के होश उड़ा दिए। मनचले ने एसएसपी को फोन कर कहा कि वह 24 घंटे में गोरखनाथ मंदिर को उड़ा देगा, बचा सकते हो तो बचा लो। इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ होने पर पुलिस सतर्क हो गई। एहतियातन गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा सख्त करने के साथ चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया। पुलिस पड़ताल में जुटी तो मालूम चला कि बांसगांव क्षेत्र के रहने वाले युवक ने ही दोबारा फोन कर धमकी दी है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

बांसगांव क्षेत्र के बेदौली गांव निवासी शिवेन्द्र सिंह ने तीन सितम्बर को भी फोन कर गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी दी थी। इस मामले में गोरखनाथ थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसके पिता को गिरफ्तार किया था। युवक के मानसिक विक्षिप्त होने के चलते शांतिभंग में चालान की खानापूर्ति की थी। बुधवार को उसने दोबारा एसएसपी के सरकारी नंबर पर फोन कर गोरखनाथ मंदिर को 24 घंटे में उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद उसका मोबाइल बंद होने जाने पर अधिकारी सतर्क हो गए। एहतियातन गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। डॉग स्क्वाड और बम निरोधक दस्ते ने मंदिर पहुंच कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

उधर, पुलिस की पड़ताल में मालूम चला कि फोन करने वाला युवक बांसगांव क्षेत्र का शिवेन्द्र सिंह ही है। एसएसपी जोगिन्द्र कुमार का कहना है कि युवक मानसिक रोगी है या नहीं इसकी चिकित्सकीय जांच कराई जाएगी। बांसगांव पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 182, 505, 507 और सेवन सीएलए के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sirfire again threatens to blow up Gorakhnath temple