Silent march against Hyderabad rape case by students in Gorakhpur - हैदराबाद कांड के विरोध में छात्र-छात्राओं ने निकाला मौन जुलूस DA Image
11 दिसंबर, 2019|11:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैदराबाद कांड के विरोध में छात्र-छात्राओं ने निकाला मौन जुलूस

दिग्विजयनाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय के राजनीतिक विज्ञान विभाग के छात्र-छात्राओं ने मंगलवार को हैदराबाद कांड के विरोध में जबरदस्त गुस्सा दिखा। छात्र-छात्राओं ने सड़क पर मौन जुलूस निकाल कर चेतना तिराहे पर प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया।

विभाग के डॉ.मुरली मनोहर तिवारी के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं का मौन जुलूस हरिओम तिराहा, टाउन हाल, डीडीयू गेट होते हुए चेतना तिराहे पर पहुंचा। छात्र-छात्राएं हाथों में तख्तियां लिये हुए थे, जिसपर लिखा हुआ था रेपिस्ट को फांसी दो। चेतना तिराहे पर पहुंचकर आयोजित हुए सभा में एमए प्रथम वर्ष के छात्र धीरज ने कहा कि इस तरह के मामलों पर अंकुश के लिए जड़ पर प्रहार करना होगा। 

वहीं छात्रा कीर्ति द्विवेदी ने कहा कि रेप के आरोपियों को छह महीने के अंदर फांसी होनी चाहिए। छात्रा सारिका राय ने कहा समाज को महिलाओं के प्रति अपनी सोच बदलनी होगी। परिवार से संस्कारों की नींव पड़नी चाहिए। सत्ता के दंभ और पैसा कमाने की अनियंत्रित इच्छाएं अधिकारियों में उदासीनता पैदा करती है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Silent march against Hyderabad rape case by students in Gorakhpur