ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररंजिश में अलग-अलग स्थानों पर दुकानदार समेत दो को मारी गोली, गंभीर

रंजिश में अलग-अलग स्थानों पर दुकानदार समेत दो को मारी गोली, गंभीर

देवरिया में शुक्रवार की देर शाम अलग-अलग स्थानों पर व्यापारी समेत दो को गोली मार दी गई। दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उन्हे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश को कारण बताया...

रंजिश में अलग-अलग स्थानों पर दुकानदार समेत दो को मारी गोली, गंभीर
हिन्दुस्तान टीम , देवरियाSat, 20 Apr 2019 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में शुक्रवार की देर शाम अलग-अलग स्थानों पर व्यापारी समेत दो को गोली मार दी गई। दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उन्हे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश को कारण बताया जा रहा है। घायलों के इलाज को लेकर परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया, जिसे सूचना पर पहुंची पुलिस ने शांत कराया। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में शुक्रवार को एक व्यक्ति के घर शादी समारोह था। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति ने पंकज मणि (22) पुत्र रविंद्र मणि को गोली मार दी। इससे चारो ओर अफरा-तफरी मच गई। पंकज के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही शिवाकांत ने गोली मारी है। पंकज कुछ साल पूर्व हुए शिवाकांत के भाई की हत्या का आरोपित है और इस समय वह जमानत पर बाहर था। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उसे कमर के पास गोली लगने की बात कही जा रही है। 

दूसरी घटना रुद्रपुर के लूअठहीं में हुई। चौराहे पर कपड़े की दुकान चलाने वाले राकेश गुप्ता (25) पुत्र कमला गुप्ता को मनबढ़ो ने गोली मार दी। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक से आए हत्यारे तीन की संख्या में थे और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां इलाज में विलंब होने पर परिजनों ने हंगामा किया। बाद में उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों के अनुसार दुकानदार को सीने में गोली लगी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें