ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदुकानदार ने चाकू से हमला कर तीन को किया घायल

दुकानदार ने चाकू से हमला कर तीन को किया घायल

गोरखपुर के कैंट क्षेत्र में सिटी मॉल के पास स्थित एक चाय की दुकान पर शनिवार की दोपहर विवाद हो गया। मारपीट में दुकानदार और उसके सहयोगियों ने चाकू के हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया। मारपीट की सूचना...

दुकानदार ने चाकू से हमला कर तीन को किया घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sat, 01 Feb 2020 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के कैंट क्षेत्र में सिटी मॉल के पास स्थित एक चाय की दुकान पर शनिवार की दोपहर विवाद हो गया। मारपीट में दुकानदार और उसके सहयोगियों ने चाकू के हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है।  

बांसगांव कस्बे के बलवंत सिंह शहर में पैडलेगंज के पास कॉलोनी में रहते हैं। वह दोपहर तकरीबन 2.30 बजे अपने भाई सत्यवंत सिंह और मित्र राजन द्विवेदी के साथ सिटी मॉल के नजदीक मंदिर के बगल में स्थित दुकान पर चाय पीने पहुंचे थे। चाय पीने के दौरान दुकानदार पवन गुप्ता से उनका किसी बात पर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि दुकानदार ने अपने सहयोगियों के साथ उनपर चाकू से हमला कर दिया। 

संयोग अच्छा था कि चाकू उनके हाथ पर लगा। चाकू के हमले से बलवंत, सत्यवंत और राजन की अंगुली कट गई। विवाद की सूचना पर जटेपुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित पक्ष ने कैंट पुलिस को दुकानदार और उसके सहयोगियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। मारपीट में दुकानदार को भी चोट आई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें