ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमंहगे शौक में कहीं बिगड़ तो नहीं रहा आप का लाल 

मंहगे शौक में कहीं बिगड़ तो नहीं रहा आप का लाल 

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता  खाने-पीने मंहगी मोबाइल या होटलबाजी के चक्कर में कहीं आप का बेटा गलत शोहरत में तो नहीं पड़ गया है। पिछले एक सप्ताह में पुलिस द्वारा पकड़े गए दो गैंगों के खुलासे के बाद...

मंहगे शौक में कहीं बिगड़ तो नहीं रहा आप का लाल 
Gorakhpur ,Gorakhpur Fri, 30 Jun 2017 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता 
खाने-पीने मंहगी मोबाइल या होटलबाजी के चक्कर में कहीं आप का बेटा गलत शोहरत में तो नहीं पड़ गया है। पिछले एक सप्ताह में पुलिस द्वारा पकड़े गए दो गैंगों के खुलासे के बाद पता चला कि घर से स्कूल या कोचिंग के लिए निकले लड़के मौज-मस्ती के लिए लूट करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। 

शुक्रवार को जिस गैंग का पुलिस ने खुलासा किया उसमें कक्षा छह से लेकर दसवीं तक पढ़ने वाले छात्रों का गैंग लूट कर रहा था। इनमें दो नाबालिग हैं। यहीं नहीं एक के पिता तो रेलवे में कर्मचारी हैं। यह सभी शहर के अच्छे स्कूलों में पढ़ते हैं उसके बाद भी इनके शौक ने इन्हें गलत रास्ते पर ला लिया। 

रेलवे कर्मचारी का बेटा भी लुटेरा
सभी शौक के लिए लूट की घटना करते थे। महंगे होटल में खाना और महंगे कपड़े की शौक पूरा करने को मोबाइल छीन कर बेच देते थे। पकड़े गए आरोपी अभिषेक के पिता भगवान सिंह रेलवे विभाग में कर्मचारी हैं। आकाश के पिता सुनील पांडेय भोजन बनाते हैं जबकि अनिकेत के पिता विजय सिंह रिक्शा चलाते हैं। रोशन का पिता सुनील कुमार केबल कनेक्शन का काम करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें