SDM Seized bear shop on overrating in Santkabirnagar - ग्राहक बन पहुंचे एसडीएम, ओवररेटिंग पर बियर शॉप को किया सीज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्राहक बन पहुंचे एसडीएम, ओवररेटिंग पर बियर शॉप को किया सीज

संतकबीरनगर के धनघटा एसडीएम प्रमोद कुमार ने स्वयं ग्राहक बन शराब व बीयर की दुकान पर स्टिंग आपरेशन किया। दुकानों पर ओवर रेटिंग पकड़े जाने पर कार्रवाई कर दोनों दुकानों को सील कर दिया। 

धनघटा मुख्यालय पर स्थित बियर और अंग्रेजी शराब की दुकान पर हो रही ओवर रेटिंग की जांच करने एसडीएम खुद ही दुकान पर पहुंच गए। ग्रामीण वेश भूषा में अपने अर्दली के साथ पहुंचे एसडीएम प्रमोद कुमार ने एक किंगफिशर बियर की केन मांगी। जब दुकानदार ने केन ठंढा नहीं है कहा तो उन्होंने बोतल मांगी।

इसके एवज में दो सौ रुपये भी दिए लेकिन दुकानदार ने सिर्फ 40 रुपये लौटाए। जब एसडीएम ने पूछा कि दाम कितना लिखा है तो दुकानदार ने 150 रुपए बताया। इसके बाद एसडीएम ने पूछा कि क्यों दस रुपए अधिक ले रहे हो तो उसका जवाब था कि मालिक ने जो बोला है वही कर रहा हूँ। फिर क्या था, एसडीएम ने अपने अन्य कर्मचारियों को बुला कार्रवाई शुरू कर दी। यही स्थिति बगल के अंग्रेजी शराब की दुकान पर रही। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम प्रमोद कुमार ने दोनों दुकान को सील कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SDM Seized bear shop on overrating in Santkabirnagar